देश

लुलु मॉल में बुर्का पहनकर लेडीज टॉयलेट में घुसा युवक, बनाने लगा

तिरुवनन्तपुरम

केरल का लोकप्रिय लुलु मॉल फिर सुर्खियों में है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बुर्का पहनकर एक युवक महिलाओं के शौचालय में घुस गया। वहां वह अपने मोबाइल फोन से महिलाओं का वीडियो रिकॉर्ड करने लगा। आरोपी की उम्र 23 साल है। वह एक आईटी इंजीनियर है। पुलिस ने कहा कि आरोपी के खिलाफ उसी दिन आईपीसी की धारा 354 (सी) (ताक-झांक) और 419 के साथ-साथ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 66 ई के तहत अपराध के लिए मामला दर्ज कर लिया गया है।

कलामासेरी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि उसे एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस ने बताया कि यह घटना बुधवार को लुलु मॉल में हुई। युवक का नाम अभिमन्यु है।

पुलिस के मुताबिक, इंफोपार्क स्थित एक आईटी फर्म में काम करने वाला आरोपी बुर्का पहनकर महिलाओं के शौचालय में घुस गया और अपना मोबाइल वहां रख दिया। उसने अपना फोन एक छोटे कार्डबोर्ड बॉक्स में रखा। वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए उसमें एक छेद किया और उसे वॉशरूम के दरवाजे पर चिपका दिया। इसके बाद वह वहां से निकल गया। शौचालय के बाहर इंतजार करने लगा।

अधिकारी ने कहा, उसके संदिग्ध व्यवहार को देखते हुए मॉल के सुरक्षाकर्मियों ने पुलिस को सूचित किया। पूछताछ से पता चला कि वह वॉशरूम के अंदर की दृश्यों को अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड कर रहा था। इसके बाद आरोपी का बुर्का और मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया। उसे हिरासत में ले लिया गया। अधिकारी ने कहा कि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या आरोपी ने इससे पहले भी कहीं ऐसी हरकतें की हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button