मनोरंजन

यश कुमार और स्मृति सिन्हा स्टारर फिल्म एक था जोकर का ट्रेलर रिलीज

मुंबई
 भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता यश कुमार और अभिनेत्री स्मृति सिन्हा की आने वाली फिल्म एक था जोकर का ट्रेलर रिलीज हो गया है।फिल्म एक था जोकर का ट्रेलर इंटर 10 रंगीला के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। इस फिल्म के निर्माता यश कुमार एंटरटेनमेंट और निधि मिश्रा हैं, जबकि निर्देशक सुजीत वर्मा हैं। ट्रेलर की शुरुआत एक जोकर से होती है, जो अपनी कला से अपने पैसे कमाता है और अपने बेटे का भरण पोषण करता है। सड़क पर उसकी जिंदगी कटती है। लेकिन एक दिन दुर्घटना में वह अपाहिज हो जाता है, जिसके बाद उस पेशे को उसका बेटा (यश कुमार) अपना लेता है।

इसी बीच उसकी शादी स्मृति सिन्हा से होती है। फिर दोनों अपने बेटे को पढ़ा लिखा कर आईएएसबनाता है, लेकिन जमाने की रीत के अनुसार उसका बेटा पैसा और पावर के नशे में अंधा हो जाता है और एक अमीर लड़की से शादी करता है। वह अपने माता पिता को भी दुत्कार देता है।

यश कुमार ने कहा कि यह फिल्म वर्तमान समाज की हकीकत को प्रस्तुत करती है। फिल्म में जोकर का किरदार निभाना मेरे लिए आसान नहीं रहा, लेकिन जब आज मैं अपने फिल्म की ट्रेलर देखता हूं, तो मुझे सुकून मिलता है। लेकिन यह फिल्म कैसी होगी, इसका फैसला दर्शकों को करना है, जब यह फिल्म रिलीज होगी। मैं अभी बस इतना कहना चाहूँगा कि आप सभी इस फिल्म को अपने परिवार के साथ देखें। इस फिल्म के संवाद से गाने तक आपको बेहद पसंद आएंगे। यश कुमार एंटरटेनमेट प्रस्तुत फिल्म एक था जोकर में यश कुमार और स्मृति सिन्हा के साथ विनोद मिश्रा, अमित शुक्ला मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के संगीतकार साजन मिश्रा और गीतकार राजेश मिश्रा, शेखर मधुर एवं धरम हिंदुस्तानी हैं। कहानी यश कुमार और पटकथा एवं संवाद एस. के. चौहान ने लिखे है।

विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु स्टारर 'खुशी' का चौथा गाना 'सब्र ए दिल टूटे' रिलीज

मुंबई
 विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की बहुप्रतीक्षित रोमांटिक फिल्म 'खुशी' के ट्रेलर से लेकर अब तक आए सभी गानों ने दर्शकों पर जादू चलाया है। अब बारी है रिलीज हुए फिल्म के चौथे नए गाने की, जिसके बोल 'सब्र ए दिल टूटे…' हैं।

फिल्म के तीनों गाने पहले ही लोगों का दिल जीत चुके हैं है और अब चौथा गाना 'सब्र ए दिल टूटे' भी दिलों को छू लेने वाला है। यह गाना इस बार अपनी दर्द भरी धुन के साथ लोगों से इमोशनली कनेक्ट करेगा। फिल्म निर्माताओं ने विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु के एक खूबसूरत पोस्टर के साथ इस गाने को शेयर किया है, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री नजर आ रही है। इसे उन्होंने कैप्शन दिया, "एक और गाना आपकी प्लेलिस्ट में शामिल हो गया है, इस बार दर्द से भरा हुआ है।"

इस गाने को विशाल मिश्रा और गायत्री अशोकन ने खूबसूरती से गाया है और गाने के बोल रकीब आलम ने लिखे हैं। इसका म्यूजिक हेशम अब्दुल वहाब का है। इस गाने को शिव निर्वाण ने लिखा और खुद ही निर्देशित किया है। माइथ्री मूवी मेकर्स के बैनर तले निर्मित यह फिल्म 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button