लाइफस्टाइल

मार्केट में अपने लुक से तहलका मचा रही है यह स्मार्टवॉच। Fire-Boltt Phoenix Ultra

अगर आपका 2 हजार रुपये तक का बजट है तो Fire-Boltt Phoenix Ultra स्मार्टवॉच एक बेहतर विकल्प हो सकता है। यह देखने में भी काफी अच्छी है। चलिए जानते हैं इसके बारे में।

Fire-Boltt Phoenix Ultra की कीमत:

 इसे अमेजन पर 5 में से 4.2 रेटिंग दी गई है। वैसे तो इसकी कीमत 12,499 रुपये है। लेकिन इसे 82 फीसद डिस्काउंट के साथ 2,199 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इसे EMI पर भी खरीदा जा सकेगा। इसके लिए हर महीने 107 रुपये देने होंगे। फीचर्स की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग सुविधा दी गई है। साथ ही AI वॉयस अस्सिटेंट की सुविधा दी गई है। इसमें 120 से ज्यादा र्ट्स मोड दिए गए हैं। यह SpO2 और हार्ट रेट मॉनिटर के साथ आता है।

Fire-Boltt Phoenix Ultra के फीचर्स:

 इसमें TFT कलर फुल टच स्क्रीन डिस्प्ले दी गई है जो 240*240 पिक्सल हाई रेजोल्यूशन के साथ आती है। दिखने में यह बेहद ही स्लीक और स्टाइ है। इसे सिंगल चार्ज में 7 दिन तक इस्तेमाल किया जा सकेगा। ब्लूटूथ कॉलिंग के दौरान 4 दिन तक चल सकती है। Fire-Boltt Phoenix Ultra को स्टेनलेस स्टील मैग्नेटिक मैटेरियल के साथ पेशकिया गया है। इसे 100 फीसद तक चार्ज होने में 3 घंटे का समय लगता है।

वॉच में म्यूजिक स्टोर नहीं किया जा सकता है। इससे आप सिर्फ म्यूजिक कंट्रोल कर सकते हैं। इस वॉच के जरिए कॉल्स रिसीव की जा सकेंगी। साथ ही कॉल की भी जा सकेंगी। इसमें बिल्ट-इन स्पीकर और माइक्रोफोन दिया गया है। इसमें वॉल्यूम कंट्रोल फीचर नहीं दिया गया है। इसमें 120 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। साथ ही एक्टिविटी ट्रैकर भी मौजूद है।

इस ऐप में नोटिफिकेशन्स के लिए इंस्टाग्राम, वॉट्सऐप, फेसबुक और कॉल ऐप का सपोर्ठ है। यह मेटल बॉडी के साथ आती है। यह वॉच दिखने में काफी अच्छी है और आपकी बहन को काफी पसंद आ सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button