देश

मनचलों के बुलंद हौंसले..बदसलूकी करने से रोका तो महिला को चलती ट्रेन से दिया धक्का

मुंबई
मुंबई में भीड़भाड़ वाले दादर रेलवे स्टेशन पर एक व्यक्ति ने चलती ट्रेन में महिला यात्री से लूटपाट की कोशिश की और जब उसने विरोध किया तो उसे ट्रेन से बाहर धक्का दे दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना रविवार रात को Bangalore-Mumbai CSMT Udyan Express में हुई और आरोपी को पकड़ लिया गया है।

उन्होंने बताया कि ट्रेन रात करीब साढ़े 8 बजे जैसे ही दादर रेलवे स्टेशन से आगे बढ़ी तो एक व्यक्ति महिलाओं के डिब्बे में चढ़ा जिसमें बहुत कम यात्री थीं। उसने कथित तौर पर महिला से छेड़छाड़ की तथा उसका नीले रंग का एक बैग छीनने की कोशिश की जिसमें नकदी थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब पीड़ित महिला ने लूट की कोशिश का विरोध किया तो आरोपी ने उसे डिब्बे से बाहर धक्का दे दिया और फरार हो गया। अभी पीड़ित महिला की स्थिति के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। राजकीय रेलवे पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने सोमवार को शिकायत दर्ज करायी।

उन्होंने बताया कि औपचारिक रूप से प्राथमिकी दर्ज किए जाने से पहले ही आरोपी को पकड़ लिया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाली और चश्मदीदों से बातचीत की। आरोपी पर महिला का शील भंग करने, हत्या का प्रयास और लूट की कोशिश में चोट पहुंचाने के लिए मामला दर्ज किया गया है। मुंबई में ट्रेन में किसी महिला यात्री से बदसलूकी की हाल-फिलहाल में यह तीसरी घटना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button