उत्तर प्रदेशराज्य

बौखलाई है सपा, तोड़ मरोड़ कर बनाया अखिलेश को लेकर वीडियो, ओपी राजभर ने दी सफाई

 प्रयागराज

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने मंगलवार को सपा पर जमकर हमला बोला। राजभर ने कहा कि सपा के कुछ प्रवक्ता जो फर्जी खबर कटपेस्ट वीडियो पेश कर रहे हैं। वीडियो को तोड़ मरोड़कर पेश कर रहे हैं। सपा के एक प्रवक्ता जो फ्राड का काम करते हैं वह अरविंद राजभर की वीडियो को कटपेस्ट कर अखिलेश यादव को गोली मारने की बात दिखाई। सोशल मीडिया पर वायरल कराया।

सपा के किसी भी बयानबाजी की सच्चाई को जानने की कोशिश करें। लोग सपा द्वारा चलाए जा रहे वीडियो को देखें न समझ में आए तो सुभासपा नेताओं से संपर्क करें। गैलरी में एलईडी लगी है उसे दिखाने के लिए सीएस सभी लोग साथ थे। गलियारे में चार कुर्सी लगी थी चार ही लोग बैठेंगे ना। अभी सैफई से एक वीडियो वायरल हो रहा है मैं देखा वहां। सीएम ने कल सदन में सबसे शिष्टाचार मुलाकात की।

सपा की बढ़ती ताकत से सपा के लोग बहुत परेशान हैं। इसलिए अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। आजमगढ़ में जब से यह लगा है कि सुभासपा के नेतृत्व में पीएम नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम अक्तूबर में तब से और बौखलाए हुए हैं। यह लोग फर्जी पीला साफा पहनाकर लोगों को गुमराह करा रहे हैं कि रैली में नहीं जाना है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button