देश

‘हर-हर शंभू’ गाने वाली सिंगर फरमानी नाज के चचेरे भाई की हत्या, चाकुओं से गोदकर उतारा मौत के घाट

नई दिल्ली
 'हर-हर शंभू' गाने वाली फेस यूट्यूबर सिंगर फरमानी नाज (Farmani Naaz) के चचेरे भाई खुर्शीद की अज्ञात बदमाशों ने शनिवार 5 अगस्त की देर शाम चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। इस हत्याकांड को बदमाशों ने उस वक्त अंजाम दिया, जब वह अपने खेत से वापस लौट रहा था। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद बदमाश मौका-ए-वारदात से फरार हो गए। जैसे ही इस हत्याकांड की सूचना रतनपुरी पुलिस को मिली तो पुलिस दब-बल के साथ मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ये वारदात मुजफ्फरनगर के रतनपुरी थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर माफी की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, खुर्शीद शनिवार 5 अगस्त की देर शाम अपने खेत से वापस लौट रहा था, तभी बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियारों से हमला कर दिया। इस हमले में खुर्शीद गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौका-ए-वारदात से फरार हो गए। परिजनों को जैसे हमले की सूचना मिली तो वे तुरंत मौके पर पहुंचे और खुर्शीद को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन, तब तक बहुत देर हो चुकी थी। डॉक्टरों ने खुर्शीद को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद रतनपुरी पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने खुर्शीद का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है और हमलावरों की तलाश भी शुरू कर दी है। मृतक खुर्शीद के बड़े भाई शाहरुख ने पुलिस को बताया कि खुर्शीद पर यह हमला घर से महज 150 मीटर दूरी पर हुआ। दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक, हमले के बीच खुर्शीद ने अपने भाई को फोन भी किया था। फोन पर खुर्शीद ने कहा था कि, 'भइया मुझे बचा लो, तीन लड़के आए थे बाइक पर…मुझे मारकर चले गए।' इस सूचना पर हम भागकर मौके पर पहुंचे तो पता चला कि आरोपी मेरठ वाली रोड की तरफ भागकर चले गए। इसके बाद खुर्शीद को अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस मामले में बुढ़ाना सीओ हिमांशु गौरव ने बताया कि हत्‍यारोपियों की तलाश में पुलिस की 3 टीमें गठित की गई है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश जारी है। एसपी अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया, पुलिस हत्याकांड मामले में रंजिश के एंगल पर भी जांच कर रही है।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button