मनोरंजन

शाहिद कपूर और अनीस बज्मी की एक्शन-कॉमेडी फिल्म को मिला नाम, दोहरी भूमिका में दिखेंगे अभिनेता

मुंबई
 शाहिद कपूर के अनीस बज्मी की एक्शन-कॉमेडी का हिस्सा बनने की खबरें काफी समय से सामने आ रही थीं। कहा जा रहा था कि फिल्म में शाहिद रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगे तो अगले महीने से इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। यह फिल्म फिलहाल प्री-प्रोडक्शन में है, जिसके लिए निर्देशक एक ऐसे नाम की तलाश में थे जो इसकी कहानी के लिए एकदम सही हो। अब खबर आ रही है कि निर्देशक को इसका नाम मिल गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, शाहिद और अनीस को आखिरकार अपनी पसंद का एक शीर्षक मिल गया है। सूत्र बताते हैं कि उनकी इस फिल्म को एक साथ दो दो नाम दिया गया है। सूत्र के मुताबिक, अनीस ने यह नाम फिल्म में शाहिद की दोहरी भूमिका को दर्शाने के लिए तय किया है। इस नाम को 1.7.22 के रूप में भी पढ़ा जा सकता है।

कहा जा रहा है कि फिल्म की कहानी में तारीख का बहुत महत्व होगा। फिल्म की शूटिंग अगस्त के पहले हफ्ते में एक राजस्थानी हवेली होगी, जिसके लिए विशेष रूप से एक सेट डिजाइन किया गया है। कहा जा रहा है कि इस शेड्यूल में अभिनेता के कुछ इमोशनल सीन्स को फिल्माया जाना है। सूत्र के अनुसार, फिल्म का एक हिस्सा राजस्थानी गांव पर आधारित है इसलिए मानसून के बाद टीम राजस्थान शूटिंग के लिए जाएगी। इसके अलावा रश्मिका फिल्म के दूसरे शेड्यूल के बाद यूनिट में शामिल होंगी। अनीस की फिल्म से पहले शाहिद ने विशाल भारद्वाज की कमीने में दोहरी भूमिका निभाई थी।

2009 में आई इस फिल्म में शाहिद दो जुड़वा भाई चार्ली और गुड्डू के रूप में नजर आए थे। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा भी शामिल थीं। रिपोर्ट के मुताबिक, शाहिद और रश्मिका के अलावा एक बड़ा कलाकार भी अनीस की इस एक्शन-कॉमेडी एक साथ दो दो का हिस्सा होगा। सूत्र के मुताबिक, जल्द ही नए कलाकार की घोषणा भी कर दी जाएगी। यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म के निर्माता दिल राजू होंगे और यह अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

हालांकि, अभी इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। शाहिद को हाल ही में ब्लडी डैडी में देखा गया था, तो अब वह दिनेश विजान की एक लव स्टोरी में नजर आने वाले हैं। फिल्म में शाहिद की जोड़ी कृति सैनन के साथ बनी हैं तो धर्मेंद्र और डिंपल कपाडिय़ा भी इसका हिस्सा हैं। जियो स्टूडियो के सहयोग से बनी यह फिल्म 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके अलावा रश्मिका पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन के साथ और एनिमल में रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी।

 

वाणी कपूर के साथ जमेगी राजकुमार राव की जोड़ी, लेकर आ रहे फिल्म बचपन का प्यार

मुंबई
 अभिनेता राजकुमार राव अपने करियर में सोनम कपूर से लेकर श्रद्धा कपूर, कृति सैनन और भूमि पेडनेकर जैसी कई अभिनेत्रियों के साथ काम कर चुके हैं और अब उन्हें एक नई जोड़ीदार मिल गई है। दरअसल, राजकुमार एक नई फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम है बचपन का प्यार। इस फिल्म में पहली बार उनकी जोड़ी अभिनेत्री वाणी कपूर के साथ बनने जा रही है। दोनों साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, अनुभव सिन्हा एक छोटे शहर की प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म बचपन का प्यार बना रहे हैं। इसमें राजकुमार और वाणी मुख्य भूमिका में होंगे।

यह लखनऊ की पृष्ठभूमि पर आधारित एक अनोखी प्रेम कहानी है, जिसका निर्देशन अपूर्वा धर बडगइयां करेंगे, जिन्होंने इससे पहले जितेंद्र कुमार अभिनीत रोमांटिक कॉमेडी फिल्म चमन बहार का निर्देशन किया था। राजकुमार और वाणी दोनों ने फिल्म साइन कर ली है और अगले महीने वे इसकी शूटिंग शुरू करेंगे। सिन्हा इस फिल्म के जरिए पहली बार वाणी के साथ काम कर रहे हैं, वहीं राजकुमार संग यह उनकी तीसरी फिल्म होगी। पिछली बार दोनों फिल्म भीड़ के लिए साथ आए थे। हालांकि, इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हुआ था।

रिलीज से पहले यह फिल्म काफी विवादों में भी रही थी। दोनों एक एंथोलॉजी सीरीज भी लेकर आ रहे हैं और इसकी रिलीज से पहले ही उनकी अगली फिल्म से जुड़ीं जानकारियां भी सामने आ गई हैं। निर्देशक, निर्माता और स्क्रीनराइटर सिन्हा ने थप्पड़, आर्टिकल 15 और मुल्क जैसी शानदार फिल्में निर्देशित की हैं। तुम बिन उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म थी।

वह इन दिनों एक और प्रेम कहानी पर काम कर रहे हैं, जिसके निर्देशन की कमान सुधीर मिश्रा पर है। इसके अलावा दोनों एक वेब सीरीज पर भी काम कर रहे हैं। वह एंथोलॉजी फिल्म बी पॉजिटिव को लेकर भी चर्चा में हैं। इसका निर्माण, लेखन और निर्देशन का जिम्मा सिन्हा पर ही है। वाणी जल्द ही यशराज फिल्म्स की सीरीज मंडाला ब्रदर्स में नजर आएंगी। यह एक क्राइम थ्रिलर सीरीज है, जिसका निर्देशन गोपी पुथरन ने किया है। इसके अलावा वह फिल्म सर्वगुण संपन्न में नजर आएंगी। इसके उनके साथ अभिनेता इश्वाक सिंह हैं। इसमें 90 के दशक में सेट की गई एक अनोखी कहानी देखने को मिलेगी। यह एक सोशल कॉमेडी फिल्म है। दूसरी तरफ राजकुमार द क्रू, स्त्री 2, और मिस्टर एंड मिसेज माही जैसी फिल्मों में अहम भूमिका निभाएंगे।

 

कीर्ति सुरेश बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू करने को तैयार

मुंबई
 अभिनेत्री कीर्ति सुरेश दक्षिण भारतीय सिनेमा का जाना-माना नाम हैं। वह कई फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं। साउथ में अपना जलवा बिखेरने के बाद अब कीर्ति बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने को तैयार हैं। उन्होंने अपनी पहली हिंदी फिल्म साइन कर ली है और और खास बात यह है कि इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन नजर आने वाले हैं। आइए जानते हैं क्या कुछ जानकारी मिली है। रिपोर्ट के मुताबिक, कीर्ति, वरुण के साथ बॉलीवुड में पदार्पण कर रही हैं।

यह एक एक्शन एंटरटेनर फिल्म है, जिसका निर्देशन कलीस कर रहे हैं, जो तमिल सिनेमा में बेहद लोकप्रिय हैं। कीर्ति बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए एक अच्छे प्रोजेक्ट की राह देख रही थीं। अब यह तलाश उनकी आखिरकार इस फिल्म पर आकर खत्म हुई है। कीर्ति यह फिल्म साइन कर चुकी हैं। फिल्म के लिए दूसरी अभिनेत्री की तलाश जारी है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने मुंबई में शुरू होगी। फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है। निर्माताओं ने नवंबर तक शूट पूरा करने की योजना बनाई है और 31 मई, 2024 तक इसे दर्शकों के बीच लाने की तैयारी है।

यह एक पैन इंडिया फिल्म होगी, जो एक साथ कई भाषाओं में रिलीज होगी। सूत्रों की मानें तो फिल्म की कहानी से लेकर, किरदार और एक्शन तक लाजवाब होगा। फिल्म का निर्माण एटली कुमार के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले हो रहा है, वहीं मुराद खेतानी इसके सह-निर्माता हैं। वरुण फिल्म में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ये थलापति विजय की हिट फिल्म थेरी का हिंदी रीमेक है। इसके निर्देशक एटली ही थे। एटली फिलहाल शाहरुख खान के साथ फिल्म जवान पर लगे हुए हैं। इसका काम निपटाने के बाद वह नई फिल्म शुरू करेंगे।

कीर्ति ने अपनी प्रतिभा के दम पर न केवल दक्षिण भारत, बल्कि देशभर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वह इडु एन्ना मायम, महानती और सरकार जैसी साउथ की हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। कीर्ति के माता-पिता भी फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं। कीर्ति ने साल 2000 में फिल्म पायलट्स से बतौर बाल कलाकार अपना करियर शुरू किया था। बेहतरीन अदायगी के लिए उन्हें महानती के लिए सर्वेश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार तक मिल चुका है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button