ग्वालियरमध्य प्रदेश

शाह जारी करेंगे रिपोर्ट कार्ड, मिल कर सुलझाया जाएगा टिकट वितरण के बाद का विरोध : तोमर

ग्वालियर
मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के पूर्व भारतीय जनता पार्टी की कल होने वाली प्रदेश कार्यसमिति की अहम बैठक के पहले आज पार्टी की प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राज्य सरकार की ओर से किए गए विकास कार्यों का लेखा जोखा रविवार को सबके सामने पेश करेंगे।

इसी के साथ उन्होंने यहां संवाददाताओं से चर्चा के दौरान एक सवाल के जवाब में ये भी कहा कि पार्टी प्रत्याशियों की पहली सूची जारी होने के बाद सामने आ रहे विरोध को सभी लोग मिल बैठकर सुलझा लेंगे।

तोमर ने बताया कि प्रदेश में चुनावी रणनीति बनाने के लिए कल रविवार को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक ग्वालियर के अटल बिहारी वाजपेयी सभागार जीवाजी यूनीवर्सिटी में आयोजित की जायेगी। इसमें मार्गदर्शन के लिए शाह मौजूद रहेंगे। बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के अलावा पार्टी के प्रदेश के चुनाव प्रभारी और केन्द्रीय वन मंत्री भूपेन्द्र यादव, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रहलाद पटेल, वीरेन्द्र कुमार और फग्गन सिंह कुलस्ते सहित पूरे प्रदेश के लगभग डेढ़ हजार पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

उन्होंने बताया कि बैठक में राजनैतिक प्रस्ताव पर चर्चा की जायेगी। वहीं संभागवार बैठक के साथ ही समापन समारोह में शाह का संबोधन होगा। तोमर ने बताया कि इससे पूर्व शाह भोपाल में प्रदेश के विकास कार्य पर आधारित एक रिपोर्ट कार्ड भी जारी करेंगे। संवाददाताओं से चर्चा के दौरान तोमर ने राज्य सरकार के विकास कार्यों का उल्लेख करते हुए आंकड़े भी पेश किए। एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि कांग्रेस 'डर्टी पॉलिटिक्स' पर उतर आई है। कांग्रेस नेता गलतबयानी कर रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button