उत्तर प्रदेशराज्य

अतीक अहमद के बेटे अली और गुर्गों पर कसता शिकंजा, 5 पर रंगदारी का केस

प्रयागराज

माफिया अतीक अहमद के बेटों और गुर्गों पर पुलिस लगातार शिकंजा कसती जा रही है। जेल से खेल करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई जारी है। अतीक अहमद के बेटे अली समेत पांच के खिलाफ पुलिस ने रंगदारी मांगने, धमकी देने और साजिश रचने के आरोप में एक और मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 इस बार कसारी मसारी के रहने वाले मोहम्मद अफजल ने अतीक अहमद के बेटे अली, आसाद, अल्तमश, फैजान और एक अन्य के खिलाफ जानलेवा हमला, रंगदारी, मारपीट और साजिश रचने की धारा में करेली थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।पुलिस को बताया कि उसकी एक जमीन एनुद्दीनपुर गांव में है। 7 अगस्त की सुबह उसे सूचना मिली कि उसकी जमीन पर कुछ लोग कब्जा कर रहे हैं। वह अपने भतीजा आमीर हमजा के साथ प्लाट पर पहुंचा तो वहां फैजान और अल्तमश समेत अन्य लोगों ने उसकी बाइक को रुकवा ली।  उसे पर हमला कर दिया। उसे जमकर मारेपीटे। जान से मारने की कोशिश की।

उन लोगों ने धमकाया कि जेल से अली भाई और आसाद भाई ने संदेशा  भिजवाया है कि अपना जमीन उन्हें दे दो। प्लाटिंग करनी है। नहीं तो 30 लख रुपए फैजान को दे दो। रुपए जेल में अली भाई को भेजना है। ऐसा नहीं किया तो जान से मार देंगे। आरोप यह भी है कि अल्तमस ने सादे स्टांप पेपर पर जबरदस्ती हस्ताक्षर करवा लिया और धमकी दी कि 30लाख रुपये नहीं दिए तो जमीन देनी पड़ेगी। अगर रुपए नहीं मिले तो इसी एग्रीमेंट के आधार पर  अली के नाम से रजिस्ट्री करा लेगा। इस घटना से डरे सामी दोनों चाचा भतीजे किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई और बाद में पुलिस को सूचना दी। करेली पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button