जबलपुरमध्य प्रदेश

सतना में दरिंदगी का शिकार बनी मासूम की आज सर्जरी

सतना

सतना में पांच साल की रेप पीड़ित बच्ची के सभी टेस्ट नार्मल आए हैं, अब डॉक्टर उसकी सर्जरी की तैयारी कर रहे हैं। गौरतलब है कि सतना के जगत देव तालाब स्थित शिव मंदिर के पास रहने वाली पांच साल की मासूम को एक वहशी दरिंदे ने हवस का शिकार बनाया था। आरोपी कुछ दिन पहले ही रेप के मामले में जमानत पर जेल से बाहर आया था। बच्ची को घायल अवस्था मे इलाज के लिए रीवा के मेडिकल कालेज में रिफर किया गया है। यहां उसकी हालत में सुधार हो रहा है। अब डॉक्टर उसकी सर्जरी की तैयारी कर रहे हैं।

लहूलुहान बच्ची को गोद में ले जा रहा था आरोपी राकेश
पुलिस के मुताबिक बुधवार 16 अगस्त की शाम लगभग साढ़े 5 बजे राकेश बालिका को अपने साथ ले गया था। कुछ देर बाद वह लहूलुहान हालत में बालिका को गोद में लेकर जाता दिखाई पड़ा। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस खेरमाई रोड तक पहुंच गई थी। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। यहां से पुलिस आरोपी और बालिका को थाने ले आई, जहां बालिका बेहोश हो गई।

मैहर में भी हुई थी ऐसी ही घटना
कुछ दिन पहले सतना जिले की मैहर तहसील में एक मासूम बच्ची से गैंगरेप की घटना सामने आई थी। इसमें दो आरोपी शारदा मंदिर ट्रस्ट के कर्मचारी थे। अब रेप की वारदात का नया मामला सतना जिला मुख्यालय के जगत देव तालाब के पास का है। स्थानीय रहवासी राकेश वर्मा नाबालिग बच्ची को अपने साथ घुमाने के बहाने ले गया और हवस का शिकार बना डाला। बच्ची की हालत बिगड़ने पर उसे सतना जिला अस्पताल में भर्ती किया गया,जहां  से उसे बेहतर इलाज के लिए रीवा रेफर कर दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button