खेल

सरफराज खान ने कश्मीर में रचाई शादी, सूर्यकुमार यादव समेत अन्य खिलाड़ियों ने दी बधाई

 नई दिल्ली

मुंबई के उभरते क्रिकेटर सरफराज खान ने जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में शादी कर ली है। रविवार को सोशल मीडिया पर अपने ससुराल में शादी की पोशाक में बल्लेबाज के कई वीडियो और तस्वीरें सामने आईं और सरफराज ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नवविवाहित जोड़े की एक तस्वीर पोस्ट की। सरफराज ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'अल्हम्दुलिल्लाह, शादी कर ली।' सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में सरफराज को काले रंग की शेरवानी पहने स्टेज पर देखा जा सकता है। उन्होंने एक स्थानीय आउटलेट से भी बात की. 'अल्लाह ने तय कर लिया था कि कश्मीर में शादी करना मेरी नियति है। मुझे यहां बहुत प्यार मिला है और जब भी समय मिलेगा मैं यहां आऊंगा।'

जब सरफराज से पूछा गया कि घरेलू क्रिकेट में उनके प्रदर्शन के बावजूद उन्हें भारत में चयन के लिए नजरअंदाज किया गया तो उन्होंने कहा, 'अल्लाह ने लिखा था कि मैं यहीं शादी करूंगा। उसी तरह अगर उन्होंने लिखा है कि मैं भारत के लिए खेलूंगा, तो मैं खेलूंगा।' सूर्यकुमार यादव, अक्षर पटेल समेत कई क्रिकेटरों ने सरफराज के इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें शादी की बधाई दी। सूर्यकुमार की कप्तानी में ही सरफराज ने दिसंबर 2014 में रणजी ट्रॉफी में मुंबई के लिए डेब्यू किया था।

सरफराज पिछले चार वर्षों से घरेलू फर्स्ट क्लास सर्किट में सबसे शानदार बल्लेबाजों में से एक रहे हैं। उन्होंने 2022-23 रणजी ट्रॉफी में छह मैचों में 92.66 की औसत से तीन शतकों की मदद से 556 रन बनाए। रणजी ट्रॉफी 2021-22 सीजन में उनके नाम 122.75 की औसत से 982 रन थे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button