देश

सेक्स से मना करना पड़ा महंगा, गुरुग्राम में प्रेमी ने लिव-इन पार्टनर को पेचकस से गोदा

हरियाणा  

हरियाणा के गुरुग्राम शहर में एक युवक ने कथित तौर पर सेक्स करने से इनकार करने पर अपनी लिव-इन पार्टनर पर पेचकस से हमला कर दिया। पुलिस ने बताया कि हमले में महिला बुरी तरह घायल हो गई और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित महिला और आरोपी दोनों पहले से शादीशुदा थे और पिछले काफी समय से एक साथ लिव-इन रिलेशन में रह रहे थे।

गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को एक व्यक्ति को उसके साथ लिव-इन रिलेशन में रह रही उसकी प्रेमिका पर पेचकस से हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के मूल निवासी शिवम कुमार के रूप में हुई है, जिसे गुरुग्राम के राजीव चौक से गिरफ्तार किया गया और इस मामले में सदर पुलिस थाने में एक एफआईआर दर्ज की गई है।

 मूल रूप से उत्तर प्रदेश की रहने वाली शिकायतकर्ता (28) ने आरोप लगाया कि शिवम ने गुरुवार को उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। शिकायतकर्ता ने कहा कि जब उसने इनकार कर दिया, तो उसने गुस्से में आकर कथित तौर पर पेचकस से उसकी गर्दन पर वार कर दिया।

पति से अलग रहती है महिला
महिला द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, वह अपने पति से अलग होकर गुरुग्राम में एक किराये के कमरे में रहती थी, जहां उसकी मुलाकात उत्तर प्रदेश के कन्नौज निवासी शिवम कुमार से हुई। यह मुलाकात धीरे-धीरे दोस्ती में बदल गई और फिर दोनों एक साथ लिव-इन रिलेशन में रहने लगे।

शादी के बहाने बनाए शारीरिक संबंध
महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि हमारे लिव-इन संबंध शुरू करने के तुरंत बाद शिवम ने शादी के बहाने मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए। हाल ही में मुझे पता चला कि शिवम भी पहले से शादीशुदा है। उसने कहा कि गुरुवार शाम को, वह बाइक पर आया और मुझे फिर से शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। जब मैंने इनकार कर दिया, तो वह गुस्सा हो गया और मेरी गर्दन पर पेचकस से वार किया और भाग गया। शिकायतकर्ता ने बताया कि पड़ोसियों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

एसीपी (क्राइम) वरुण दहिया ने कहा कि आरोपी को शुक्रवार को राजीव चौक से गिरफ्तार किया गया और हम उससे पूछताछ कर रहे हैं और शनिवार को उसे गुरुग्राम की अदालत में पेश किया जाएगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button