भोपालमध्य प्रदेश

छिंदवाड़ा में आज से पंडित धीरेंद्र शास्त्री के श्रीमुख से रामकथा का वाचन

छिंदवाड़ा

 प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में आज से रामकथा का आयोजन होने जा रहा है। पंडित धीरेंद्र शास्त्री के श्रीमुख से इस कथा का वाचन होगा। इस आयोजन के मुख्य यजमान कमलनाथ के बेटे एवं सांसद नकुलनाथ हैं। इस आयोजन को प्रदेश की राजनीति से भी जोड़कर देखा जा रहा है।

 चुनाव से पहले कमलनाथ और नकुलनाथ द्वारा आयोजित इस राम कथा को कांग्रेस के हिंदुत्व कार्ड के रूप में देखा जा रहा है।  इससे पहले शुक्रवार को भव्य कलश यात्रा निकाली गई। आज सुबह करीब 11 बजे पंडित धीरेंद्र शास्त्री छिंदवाड़ा पहुंचे। जहां पर उनकी अगवानी कमलनाथ और नकुलनाथ ने की। आयोजन को लेकर भव्य तैयारी की गई है। आयोजन में लाखों श्रद्धालुओं के शामिल होने की संभावना है। आज की कथा शाम चार बजे से शुरू होगी।

जबकि रविवार की देर रात को यहां पर बागेश्वर धाम का दरबार लगेगा। तीन दिवसीय कथा को लेकर  नकुलनाथ ने एक वीडियो जारी कर छिंदवाड़ावासियों से धार्मिक आयोजन में शामिल होकर धर्मलाभ उठाने की बात कही है।

नकुलनाथ ने जारी वीडियो संदेश में कहा कि जय सियाराम, छिंदवाड़ा के सभी धर्म प्रेमियों को मेरा नमस्कार, जैसा कि आप सब जानते हैं कि अगस्त के महीने में 5,6 और 7 अगस्त को परम पूज्य पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री बागेश्वर धाम सरकार का भव्य कथा का आयोजन सिमरिया मंदिर में होने जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि मैं आप सब छिंदवाड़ा वासियों को इस भव्य कथा में आमंत्रित करता हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि आप सब इस कथा का आनंद लेने जरूर आएंगे। कथा का समापन 7 अगस्त को होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button