मनोरंजन

सलमान खान की टाइगर 3 से है ओपेनहाइमर के डायरेक्टर का बड़ा कनेक्शन

मुंबई।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 साल की शुरूआत से ही चर्चा में है। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच उत्सुकता भी चरम पर है। इस एक्शन पैक्ड फिल्म में सलमान खान भी अहम रोल में नजर आएंगे। फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आए हैं। फिल्म का मशहूर हॉलीवुड फिल्ममेकर क्रिस्टोफर नोलन संग एक खास लिंक सामने आया है।

ये लिंक फिल्म को लेकर फैंस की उत्सुकता को दोगुना कर सकता है। टाइगर 3 एक फुल एक्शन पैक्ड फिल्म है और इस फिल्म के एक्शन सीक्वेंस पर खूब ध्यान दिया जा रहा है। फिल्म की बात करें तो मेकर्स ने इस फिल्म की क्रू में एक खास नाम शामिल किया है। ये नाम है मार्क साइजैक। मार्क एक पॉपुलर एक्शन डायरेक्टर हैं और रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें टाइगर 3 में एक्शन डायरेक्टर के तौर पर लिया हुआ है। शाहरुख खान की फिल्म पठान ने पहले से ही बॉलीवुड में एक्शन के स्टैंडर्ड को हाई कर दिया है। अब सलमान खान की टाइगर 3 पर ये बड़ी जिम्मेदारी है कि उनका फिल्म में भी एक्शन इतना जबरदस्त हो कि लोग पठान के एक्शन को भूल जाएं। क्रिस्टोफर नोलन का हॉलीवुड में बड़ा रुतबा है। एक्टर की फिल्मों को दुनियाभर में पसंद किया जाता है।

उनकी फिल्मों में यूं तो लोगों को काफी दिमाग लगाना पड़ता है लेकिन वे एंटरटेनमेंट पर्पस से भी फिल्म को अलग फ्लेवर देने में पीछे नहीं हटते। अपनी फिल्मों के एक्शन के लिए वे मार्क की ही मदद लेते हैं। मार्क और क्रिस्टोफर की जोड़ी भी शानदार है। दोनों एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। दोनों डनकिर्क और द डार्क नाइट राइजेस जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। फिल्म की बात करें तो इसे दिवाली के खास मौके पर रिलीज किए जाने की तैयारी है। फिल्म में सलमान खान लीड रोल में हैं वहीं इसमें शाहरुख खान के भी एक्सटेंडेड केमियो की खबरें हैं। फिल्म के जरिए फैंस एक बार फिर से कैटरीना कैफ और सलमान खान की सुपरहिट जोड़ी को देख पाएंगे। फिल्म में इमरान हाशिमी मेन विलेन के रोल में नजर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button