देश

मुस्लिम युवक ने 9 साल के बच्चे से पार की दरिंदगी की सारी हदें, मां पहुंची थाने

जालंधर
 निकटवती गांव पत्ती बादल की बंडाला में एक करीब 19 वर्षीय मुस्लिम युवक ने शर्मनाक घटना को अंजाम दिया। उक्त दरिदें ने गांव में ही रहने वाले 9 वर्ष के बच्चे से कुकर्म किया और भी खून से सनी हालत में छोड़ कर फरार हो गया। वहीं खून से सनी हालत में बच्चा घर पहुंचा तो उसने अपनी मां को सारी बात बताई और फिर बेचारी मां ने बदनामी के डर से किसी से बात नहीं की, लेकिन बच्चे का दर्द बढ़ने के कारण उसे अस्पताल लेकर जाने से पहले पति व बाकी परिजनों से बात की। मामले की जानकारी मिलते ही थाना नूरमहल की पुलिस ने तुरंत केस दर्ज किया और कुछ ही देर में आरोपी को गिरफ्तार किया।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को दिए बयानों में बच्चे की मां सोनिया (काल्पनिक नाम) ने कहा कि वह घरेलू कामकाज करती और पति लेबर का काम करता है। उसकी 4 बेटियां तथा 1 बेटा है और उसकी आयु 9 साल है तथा वह दूसरी कक्षा में पढ़ता है। बीते दिन सुबह 9 बजे बाकी बच्चों के साथ बेटा खेल रहा था। उसे रसीद निवासी पत्ती सुरतिया बंडाला अपने साथ ले गया। करीब 3 घंटों के बाद बेटा वापस घर लौटा तो वह खून से सनी हालत में था और उसकी निक्कर खून से भरी पड़ी थी। पूछने पर बेटे ने बताया कि रसीद उसे सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ गलत काम किया। इसके बाद पीड़िता ने बेटे को दवाई दिलाई और सारी बात अपने पति को बताई।

वहीं थाना नूरमहल के एस.एच.ओ. सु्खदेव सिंह ने बताया कि मामले की गंभीरता को देख पुलिस की स्पैशल टीमें ने आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। हालांकि आरोपी भागने की फिराक में था। पुलिस ने इस केस में धारा 377 तथा पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पीड़ित बच्चे का नूरमहल के सरकारी अस्पताल से मैडीकल करवाने के लिए जांच अधिकारी को भेजा गया था, लेकिन वहां डाक्टरों ने मना किया और तर्क दिया कि महिला डाक्टर बच्चे का मैडीकल नहीं कर सकती। इसके बाद सिविल अस्पताल जालंधर में बच्चा का मैडीकल करवाया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button