उत्तर प्रदेशराज्य

लखनऊ में शोहदे के खौफ से छात्रा ने बंद किया कोचिंग जाना, शिकायत पर वायरल की फोटो

लखनऊ
लखनऊ में रिश्तेदार की छेड़छाड़ से परेशान होकर सिविल सर्विस की तैयारी कर रही छात्रा ने कोचिंग जाना बंद कर दिया। छात्रा के घर से नहीं निकलने पर आरोपी ने फोन करना शुरू किया। एक नम्बर ब्लॉक करने पर शोहदा नए नम्बर से फोन कर अभद्रता करता रहा। व्हाटसएप से आपत्तिजनक मैसेज भेजा। परिवार से शिकायत किए जाने पर आरोपी ने छात्रा की फोटो वायरल कर दी। जिसके बाद पीड़िता ने आशियाना कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

ममेरी बहन देवर है आरोपी
21 वर्षीय युवती के मुताबिक ममेरी बहन के देवर सुशील से उसकी पहचान थी। रिश्तेदार होने की वजह से दोनों के बीच फोन पर बात होने लगी। युवती के अनुसार करीब एक वर्ष पूर्व बहन को उसके पति ने छोड़ दिया। जिसके बाद युवती ने भी सुशील से बात करना बंद कर दिया। आरोपी लगातार फोन करता रहा। सुशील ने कहा कि तुम्हारी बहन का रिश्ता टूटा है, इसमें मेरा कोई दोष नहीं है। मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं। सुशील की बात का विरोध करते हुए युवती ने फोन करने से मना कर दिया। पीड़िता के मुताबिक वह सिविल सेवा की तैयारी कर रही है। घर से थोड़ी दूर कोचिंग जाती है। घर से निकलते ही सुशील पीछा करता है। कई बार कोचिंग के बाहर आकर हंगामा भी कर चुका है। जिसकी वजह से युवती को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा। शोहदे के खौफ से पीड़िता ने कोचिंग जाना ही बंद कर दिया।

शिकायत होने पर फोटो कर दी वायरल
कई दिनों तक बेटी के घर से बाहर नहीं निकलने पर परिवार वालों ने पूछताछ करना शुरू किया। जिसके बाद युवती ने रिश्तेदार सुशील की हरकतों के बारे में बताया। बेटी के साथ हुई घटना का पता चलने पर परिवार वालों ने सुशील के घर पहुंच कर शिकयत की। आरोप है कि शोहदे का पक्ष लेते हुए उसके परिवार वाले युवती को अपशब्द कहने लगे। इस बीच सुशील ने युवती की फोटो इंस्टाग्राम और फेसबुक पर वायरल कर दी। परिचितों से युवती को इस बारे में जानकारी मिली। जिसके बाद आशियाना कोतवाली में सुशील व उसके परिवार के खिलाफ छेड़छाड़, गाली गलौज, धमकाने और आईटी एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button