छत्तीसगढ़राज्य

दुष्यंत कुमार युवा अभाआ कश्यप कहार निषाद भोई समन्वय समिति के प्रदेशाध्यक्ष बने

रायपुर

अखिल भारतीय आदिवासी कश्यप कहार निषाद भोई समन्वय समिति के राष्ट्रीय समन्वयक राजाराम कश्यप ने छत्तीसगढ़ प्रदेश की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देते हुए दुष्यंत कुमार को प्रदेश अध्यक्ष ,युवा के पद पर नियुक्ति प्रदान की है । दुष्यंत कुमार के प्रदेश अध्यक्ष बनने से समूचे प्रदेश में हर्ष व्याप्त है साथ ही छत्तीसगढ़ प्रदेश में कार्यरत विभिन्न समाजिक संगठनों के प्रमुखों ने उन्हे बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

इसी क्रम में राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बाबा मार्तण्ड नें उन्हें इस महत्वपूर्ण दायित्व की बधाई देते हुए कहा कि समाजिक संगठन में युवाओं के विकास को समझकर समूचे छ0ग0 प्रदेश में विस्तृत कार्य योजना बनाकर उनके सर्वांगीण विकास हेतु प्रयत्नशील रहेंगे । संगठन मंत्री कोमल निषाद सहित राष्ट्रीय अध्यक्ष (युवा) नीरज कश्यप ने भी उन्हें बधाई दी ।

गौरतलब है कि अखिल भारतीय आदिवासी कश्यप कहार निषाद भोई समन्वय समिति देश के 29 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों में कार्यरत 151 समाजिक संगठनों का एक गठबंधन है समन्वय समिति के देश मे अलग पहचान है।

समन्वय समिति के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर दुश्यंत कुमार ने कहा कि छ0ग0 प्रदेश में समाजिक उत्थान ,समाजिक विकास हेतु कार्य योजना बनाकर कार्य करेंगे एवं संगठन के द्वारा दी गई जिम्मेदारी का बखूबी निर्वहन एवं पूर्ण दायित्व निभाएंगे साथ ही संगठन ने जिस विश्वास के साथ मुझे प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है उस पर खरा उतरने के लिए हर संभव प्रयास एवं कदम उठाये जाने की बात कही है। इस महत्वपूर्ण पद में नियुक्ति की सूचना मिलते ही उनके निवास में बधाई देने केवट समाज के जिलाध्यक्ष राजेश काशी, ओम प्रकाश वर्मा, कवि नाविक वार्ड पार्षद अनिल खटिक पहुंचकर उन्हें शुभकामनाएं दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button