मनोरंजन

बिकिनी पहनकर सड़क पर लेटीं दिशा पाटनी

मुंबई।

दिशा पाटनी बॉलीवुड की सबसे हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस हैं। वे अक्सर बीच पर बिकिनी में अपनी कर्वी फिगर फ्लान्ट करती दिखती हैं। हालांकि इस बार उन्होंने बीच सड़क पर लेटकर भीगे बदन बेहद हॉट अंदाज में पोज दिए हैं। केल्विन केलिन बिकिनी में दिशा पाटनी  अब तक के सबसे बोल्ड अंदाज में सड़क पर करवट लेती हुई दिख रही हैं। 

दिशा के इस ऐड वीडियो ने इंटरनेट पर कोहराम मचा दिया है। दिशा पाटनी पिछले कुछ समय से भारत की सबसे पॉप्युलर और सक्सेसफुल मॉडलों में से एक रही हैं। उन्होंने दुनिया के कुछ सबसे बड़े ब्रांडों के साथ काम किया है। हालांकि, बिकिनी ब्रांड के ऐड के लिए उन्हें कई बार ट्रोल भी किया गया है। हालांकि, दिशा कभी भी आलोचनाओं से घबराती नहीं हैं । उनका साफ कहना है ‘मॉय बॉडी – मॉय रूल’, वे अपने कातिलाना हुस्न को फ्लान्ट करने से कभी नहीं कतराती नहीं हैं। उनका न्यू ऐड जमकर वायरल हो गया है। दिशा पाटनी  वायरल क्लिप में पिंक बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस बारिश में अपने बदन को भिगाती हुई दिख रही हैं । वे व्हाइट झीनी से शर्ट पहने हुए हैं, जो सामने से खुली हुई है। वे जब सड़क पर अठखेलियां करती हैं तो शर्ट ऊपर उठती है। इसमें उनका कर्वी फिगर साफ नजर आता है।

वहीं अपने बॉडी को डिफरेंट एंगल से उठाते हुए कैमरे की तरफ प्यासी नजरों से देखती हैं। दिशा ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर इसे शेयर किया है। फैंस ने इस पर जमकर कॉमेन्ट किए हैं। एक शख्स ने उनके एक्स बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ को याद करते हुए कहा कि टाइगर इसकी पतली कमर देखकर रो रहे होंगे। वहीं दूसरे यूजर्स ने उन्हें सेक्सी एक्ट्रेस का खिताब दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button