छत्तीसगढ़राज्य

15 दिनों में भाजपा को मिला 50 हजार के लगभग सुझाव

रायपुर

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश चुनाव घोषणा पत्र समिति को प्रदेशभर में घोषणा पत्र के लिए सुझाव संग्रह करने का काम युद्धस्तर पर चल रहा है और अब तक लगभग 50 हजार सुझाव पार्टी को प्राप्त हो चुकी है। रायपुर संभाग के लिए सुझाव संकलन के लिए अभियान की शुरूआत करने राजधानी पहुँचे समिति के सह संयोजक व पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश के मतदाताओं ने छत्तीसगढ़ को समृद्ध और विकसित प्रदेश के रूप में गढने का विजन प्रस्तुत किया है।

अग्रवाल ने गुरुवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि घोषणा पत्र के लिए सुझाव सग्रह करने का यह अभियान 3 अगस्त से शुरू हुआ है। पार्टी ने बस्तर से लेकर सरगुजा तक सभी 35 जिला संगठन इकाइयों के पदाधिकारियों को सुझाव पेटिकाएँ सौंपी है और कार्यकर्ता विधानसभा स्तर तक गाँव-गाँव, घर-घर जाकर सुझाव एकत्रित कर रहे हैं। इसके अलावा व्हाट्सएप नंबर 9584656500 पर सुझाव प्राप्त किए जा रहे हैं। इन सभी माध्यमों से मात्र 15 दिनों में अब तक लगभग 50 हजार के आसपास सुझाव प्राप्त हुए हैं। यह बताता है कि आज जनता भाजपा से बड़ी उम्मीद लगा रखी है।

इस अवसर पर घोषणा पत्र समिति के सदस्य व प्रदेश प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता, प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी, रायपुर शहर जिला भाजपा अध्यक्ष जयंती पटेल, प्रदेश कार्यं सदस्य प्रफुल्ल विश्वकर्मा, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश प्रभारी सलीम राज और रामकृष्ण धीवर भी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button