मनोरंजन

अनुष्का सेन ने शेयर किया हॉट फोटोशूट, न्यूयॉर्क से इंटरनेट का पारा किया हाई

मुंबई
 एक्ट्रेस अनुष्का सेन हमेशा अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। वो आए दिन अपने सिजलिंग लुक्स के कारण लोगों के बीच सुर्खियां बटौरती रहती हैं। हाल ही में अनुष्का सेन ने अपने लेटेस्ट न्यूयॉर्क वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

 इन तस्वीरों में उनका स्टाइलिश अंदाज देखकर फैंस दीवाने हो गए हैं। साथ ही लोग उनके इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री अनुष्का सेन आए दिन अपनी हर एक अदाओं से फैंस को लट्टू कर देती हैं। उनका हर एक लुक इंस्टाग्राम पर आते ही तेजी से वायरल होने लगता है। हालिया फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस ने लूइस विंटन ब्रांड के कपड़े पहने हुए हैं। बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों न्यूयॉर्क में अपनी छुट्टियां मना रही हैं। वहीं से उन्होंने अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर करी हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं अनुष्का सेन ने डेनिम ब्लू कलर का क्रॉप टॉप और साथ ही व्हाइट कलर की स्कर्ट पहनी हुई है।

 ओपन हेयर, गॉगल्स और मिनिमल मेकअप कर के एक्ट्रेस ने अपने इस आउटलुक को कंप्लीट किया है। अनुष्का सेन अपनी इन फोटोज में न्यूयॉर्क के स्ट्रीट में खड़े होकर बेहद ही सिजलिंग अंदाज में पोज देते हुए फोटोज क्लिक करवा रही हैं। अभिनेत्री जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनकी हर एक तस्वीरों पर लाइक्स और कॉमेंट्स करते नहीं थकते हैं। वेस्टर्न हो या फिर एथनिक एक्ट्रेस अपने हर अंदाज में कहर ढाती हैं। उनका हर एक लुक सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता है।

बिग बॉस ओटीटी 2 से चमक उठी मनीषा रानी की किस्मत, अब बॉलीवुड में मचाएंगी धमाल!

मुंबई
 सलमान खान के
शो बिग बॉस ओटीटी 2 में कदम रखने वाली मनीषा रानी देशभर के लोगों के दिलों में राज करने लगी हैं. मनीषा के स्टाइलिश लुक्स, बोलने का तरीका और कॉमिक अंदाज हर किसी का मन मोह लेता है. उन्होंने शो के अंदर रहते हुए काफी कम वक्त में एक बड़ा नाम हासिल कर लिया है.मनीषा को पसंद करने वालों में सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि कई हस्तियों के नाम भी शुमार हो चुके हैं. कभी टिक-टॉक वीडियोज बनाने वाली मनीषा रानी ने खुद भी नहीं सोचा होगा कि उन्हें कभी इतनी सफलता मिल पाएगी. खबरों की माने तो मनीषा को आज कई फिल्मों के लिए भी ऑफर्स दिए जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि मनीषा को हाल ही में 5 फिल्मों के ऑफर्स मिल हैं.हालांकि, फिलहाल इन फिल्मों को लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता, लेकिन इतना जरूर कह सकते हैं कि शो से बाहर आते ही मनीषा की झोली में कई प्रोजेक्ट्स होंगे. खबरों की माने तो मनीषा एक एनजीओ के लिए भी योगदान करती हैं.

मनीषा रानी अक्सर कहती हैं कि उन्हें बचपन से ही डांस और एक्टिंग करने का बहुत शौक है. इसी क्षेत्र में वह अपना करियर भी बनाना चाहती थीं. कहते हैं कि जब टिक-टॉक बंद हो गया तो मनीषा बिल्कुल टूट गई थीं. उन्हें ऐसा लगा कि उनके हाथ से एक प्लेटफॉर्म छिन गया और वह 5 दिनों तक बिना कुछ खाए-पिएं रोती रहीं. अब मनीषा के चाहने वाले उन्हें पर्दे पर एक नए अंदाज में देखने के लिए उत्साहित हो गए हैं.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button