मनोरंजन

सैयामी खेर की फिल्म ‘घूमर’ को देखकर भावुक हुये अमिताभ बच्चन

मुंबई
 बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने पुत्र अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री सैयामी खेर की आने वाली फिल्म 'घूमर' को देखकर भावुक हो गये। आर बाल्की निर्देशित फिल्म 'घूमर' एक अपाहिज खिलाड़ी की विजयी कहानी बताती है, जो अभिषेक बच्चन द्वारा अभिनीत अपने कोच के मार्गदर्शन में एक क्रिकेटर के रूप में उत्कृष्ट प्रदर्शन करती है। फिल्म घूमर में अभिषेक बच्चन कोच की भूमिका में हैं, जबकि लीड रोल में सैयामी खेर हैं। घूमर में अंगद बेदी और शबाना आजमी जैसे कलाकार भी नज़र आने वाले हैं।

फिल्म ‘घूमर’ को देखने के बाद अमिताभ बच्चन बेहद भावुक हो गए।अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, फिल्मज ‘घूमर’ को रविवार दोपहर और रात में दो बार देखा। इसका उल्ले ेख करना मुश्किल है। पहले ही फ्रेम से आंखों से पानी बहने लगा। जब फिल्म में अपनी संतान शामिल होती है, तो यह पल थोड़ा ज्या दा भावुक हो जाता है। उनके विचारों, शब्दों और कार्यों से आश्चर्य होता है जो बहुत प्यारा और आकर्षक है।

इसमें दिखाया गया है कि खेल का प्रभाव सिर्फ खेल पर ही नहीं पड़ता, बल्कि पूरे परिवार पर पड़ता है। आर. बाल्की ने बेहद ही सरल तरीके से हमारे सामने एक सबसे जटिल विचार बुना है। मैं जानता हूं कि एक हारने वाला क्या महसूस करता है और क्या अनुभव करता है। मैं जानना चाहता हूं कि एक विजेता क्या महसूस करता है और क्या अनुभव करता है।

 

हममें से प्रत्येक ने अपने जीवन में किसी न किसी बिंदु पर विफलता का सामना किया है, और हम जानते हैं कि यह कैसा लगता है।यह वह चुनौती है जिसका हम सभी सामना करते हैं। हम सभी इसके लिए प्रयास करते हैं। हम सभी इसके लिए संघर्ष करते हैं, और फिर जब हम पाते हैं कि दरवाजा बंद है, तो हम इसे तोड़ देते हैं और प्रवेश करते हैं। यही सीखने का आदर्श है। फिल्म घूमर 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।

फ्लोरल साड़ी पहन मोनालिसा ने लगाया एथनिक का ओवरडोज तड़का, तस्वीरों ने इंटरनेट पर काटा बवाल

मुंबई
 भोजपुरी और टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस मोनालिसा आए दिन अपने हॉटनेस भरे अंदाज से इंटरनटे का पारा हाई करने में लगी रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो फैंस उनके हर एक लुक पर अपना दिल हार जाते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने एथनिक लुक्स से इंटरनेट पर कहर ढा दिया है। इन तस्वीरों में उनकी कातिलाना अदाएं देखकर फैंस पानी-पानी हो गए हैं।

 एक्ट्रेस मोनालिसा ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका सिजलिंग अंदाज देखकर फैंस एक बार फिर से उनके हुस्न के कायल हो गए हैं। बता दें कि मोनालिसा जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो अक्सर फैंस के दिलों पर खंजर चल जाते हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस मोनालिसा ने फ्लोरल प्रिंट लुक में साड़ी पहनी हुई है, जिसमें वो काफी गॉर्जियस नजर आ रही हैं।

 

 

 

 

 अपने बालों को स्टाइलिश लुक में बांध कर और साथ ही लाइट मेकअप कर के एक्ट्रेस ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है। मोनालिसा ने अपनी इस साड़ी के साथ डीपनेक-स्लीवलेस ब्लाउज पहना हुआ है। एक्ट्रेस अपनी इन तस्वीरों में कैमरे के सामने सिजलिंग अदाओं का जलवा बिखेरती हुई जमकर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है, साथ ही वो मोनालिसा के इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button