मनोरंजन

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने न्यू जर्सी की 19वीं इंडिया डे परेड में हिस्सा लिया, तस्वीर सामने आई

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों हर तरफ छाई हुई हैं। एक तरफ जहां उनकी वेब सीरीज और फिल्में एक के बाद एक हिट हो रही हैं, वहीं दूसरी ओर उन्हें उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा सम्मान दिया गया। तमन्ना को न्यू जर्सी में एनजे इंडिया परेड का हिस्सा बनने का मौका मिला। उन्हें इसमें ग्रैंड मार्शल के रूप में सम्मानित किया गया। तमन्ना ने ग्रैंड मार्शल बनकर इंडिया परेड में हिस्सा लिया और आजादी का अमृत महोत्सव मनाया।

तमन्ना ने 2017 में भी लिया था परेड में हिस्सा
एनजे परेड में भारतीय-अमेरिकी कैलेंडर को भी दिखाया गया, जिसमें हमारे देश की संस्कृति, परंपराओं और राष्ट्र की उपलब्धियों को शानदार प्रदर्शन किया गया। इस प्रोग्राम में डांस, म्यूजिक और झांकियों में देश का हर रंग और रूप दिखाया गया। Tamannaah Bhatia ग्रैंड मार्शल के रूप में इसका हिस्सा बनीं। उन्होंने 2017 में भी इस इंडिया डे परेड में हिस्सा लिया था। तब वह खुद भी झांकियों का हिस्सा बनीं, और उन्होंने कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की थीं।

'जेलर' का रिकॉर्ड, इन फिल्मों में आएंगी तमन्ना
तमन्ना भाटिया की बात करें तो हाल ही वह रजनीकांत स्टारर 'जेलर' में नजर आई हैं, जिसमें उनका 'कवाला' सॉन्ग खूब हिट हो रहा है। 11 अगस्त को 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' के साथ रिलीज हुई 'जेलर' ने सिर्फ तीन दिनों में ही वर्ल्डवाइड 222.10 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। वहीं देशभर में इसने 127.10 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया है। तमन्ना इस फिल्म के अलावा वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरीज 2' और 'भोला शंकर' में नजर आईं। अब उनके पास तीन फिल्में हैं, जिनमें हिंदी मूवी 'वेदा' के अलावा एक तमिल और एक मलयालम फिल्म शामिल है। फिलहाल इनकी शूटिंग चल रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button