उत्तर प्रदेशराज्य

बीजेपी सांसद को फोन कर मांगी गई 10 लाख की रंगदारी, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

भदोही
भदोही से भारतीय जनता पार्टी के सांसद डॉ रमेश चंद्र बिंद के मोबाइल पर फोन करके अज्ञात व्यक्ति द्वारा 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है। इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि फोन करने वाले शख्स ने यह भी कहा है कि रुपए न देने पर उनके बेटे का अपहरण कर लिया जाएगा। मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। भदोही सांसद इस समय मानसून सत्र में शामिल होने के लिए दिल्ली गए हुए हैं। मंगलवार की रात में सांसद के मोबाइल पर अज्ञात व्यक्ति द्वारा फोन किया गया। फोन करने वाले व्यक्ति ने अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया तथा धमकी भी दी।

रिपोर्ट की माने तो बीते मंगलवार को सांसद के मोबाइल नंबर पर एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा फोन किया गया। फोन करने वाले ने अपना नाम पता नहीं बताया। सांसद कुछ समझ पाते इससे पहले ही वह अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने लगा। थोड़ी देर बात करने के बाद सांसद ने फोन काट दिया।

रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा रहा है कि पहली बार फोन आने पर 1 मिनट 16 सेकंड बात हुई। इस दौरान भदोही सांसद डॉक्टर रमेश चंद्र बिंद और फोन करने वाले व्यक्ति के बीच कहासुनी भी हुई। फोन करने वाले व्यक्ति द्वारा पहली बार फोन करने के दौरान ही अपहरण की धमकी दी गई। उसके बाद उसने दूसरी बार फोन किया तो करीब 3 मिनट तक बात हुई इस दौरान उसने कहा कि यदि उसे 10 लाख रुपए नहीं मिलते हैं तो वह उनके बेटे का अपहरण कर लेगा और उसकी हत्या कर देगा।

इस मामले में भाजपा सांसद द्वारा पुलिस से शिकायत की गई है। सांसद द्वारा दिए हुए शिकायती पत्र के बाद नार्थ एवेन्यू थाने की पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। इसके अलावा अपराध शाखा की भी कई टीमें लगाई गई है तथा सर्विलांस की भी मदद ली जा रही है। यह भी कहा जा रहा है कि पुलिस ने मोबाइल फोन करने वाले के बारे में जानकारी एकत्र कर ली है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button