खेल

पृथ्वी शॉ के लिए अर्जुन तेंदुलकर ने मांगी दुआ, ऐसे बढ़ाया बचपन के दोस्त का हौसला

 नई दिल्ली

विवादों के चलते अकसर सुर्खियां में रहने वाले पृथ्वी शॉ इन दिनों चोट से परेशान चल रहे हैं। टीम इंडिया से लगातार नजर अंदाज किए जाने के बाद, इस विस्फोटक बल्लेबाज ने अपनी किस्मत इंग्लैंड के रॉयल लंदन वनडे कप में आजमानी चाही। पहले मुकाबले में फेल होने के बाद शॉ का बल्ला गरजा और उन्होंने एक दोहरा शतक लगाने के साथ दमदार शतक ठोका। हालांकि फील्डिंग के दौरान चोटिल होने की वजह से उन्हें टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा।

शॉट को इस टूर्नामेंट के दौरान घुटने पर चोट लगी जिस वजह से उन्हें घर वापस लौटना पड़ा। ऐसे में अब उनके बचपन के दोस्त और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने उनके लिए एक पोस्ट शेयर किया है जो इस समय खूब वायरल हो रहा है। अर्जुन ने अपनी इस्टा स्टोरी पर पृथ्वी शॉ के साथ अपनी बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा 'मजबूत बने रहो दोस्त, तुम्हारे शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।'
 

भारतीय टीम से बाहर चल रहे पृथ्वी शॉ ने नॉर्थम्पटनशायर के लिए सिर्फ चार मैचों में दमदार प्रदर्शन करके दिखाया। उनकी बदौलत टीम कुछ मैच जीतने में कामयाब हुई। आगामी मैचों में टीम को शॉ की कमी खलेगी। वहीं भारतीय टीम में वापसी की आस लगाए बैठे पृथ्वी शॉ के लिए भी अच्छी खबर नहीं है। घुटने की चोट के कारण वह क्रिकेट से लंबे समय के लिए दूर हो सकते हैं।
 

नॉर्थम्पटनशायर के मुख्य कोच जॉन सैडलर ने कहा, 'अपने छोटे से कार्यकाल में पृथ्वी ने हम पर बहुत बड़ा प्रभाव डाला है। यह बहुत दुख की बात है कि वह इस प्रतियोगिता के बाकी मैचों में हमारे साथ नहीं रहेंगे। वह बहुत विनम्र खिलाड़ी है और नॉर्थम्पटनशायर का प्रतिनिधित्व करने के अवसर के लिए बहुत आभारी है।' पृथ्वी शॉ ने रॉयल लंदन वनडे कप 2023 में पृथ्वी शॉ का प्रदर्शन दमदार रहा है। उन्होंने अपने शुरुआती चार मैचों में एक दोहरा शतक और एक शतक लगाया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button