खेल

PAK का सबसे हार्ड बॉलर कौन? सवाल पर रोहित शर्मा का जवाब सुन छूटेगी हंसी, बोले- बड़ी-बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी हो जाती है

नई दिल्ली

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज का हिस्सा नहीं हैं और क्रिकेट से दूर वह इन दिनों अमेरिका में ब्रेक पर हैं। रोहित ने इस दौरान एक इवेंट में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने वर्ल्ड कप 2023 से जुड़े सवालों के जवाब दिए। रोहित से एक इवेंट में पूछा गया कि उन्हें पाकिस्तान का सबसे मुश्किल गेंदबाज कौन लगता है, इस पर उन्होंने जो जवाब दिया, वह काफी मजेदार था।रोहित ने कहा कि अगर वह एक का नाम लेंगे, तो दूसरे को बुरा लग जाएगा। पाकिस्तान को लेकर रोहित के जवाब हमेशा ही कुछ ऐसे होते हैं, जिसका लुत्फ फैन्स लंबे समय तक उठाते हैं। ऐसा ही कुछ 2019 वर्ल्ड कप में भी देखने को मिला था। 2019 वर्ल्ड कप में जब रोहित ने पाकिस्तान के खिलाफ शतक लगाया था, तब उनसे एक रिपोर्टर ने पूछा था कि वह पाकिस्तानी बल्लेबाजों को कुछ टिप्स देना चाहेंगे, जिस पर रोहित का जवाब खूब वायरल हुआ था।

खैर अभी रोहित से पूछा गया, 'पाकिस्तान टीम में आपको सबसे हार्ड बॉलर कौन लग रहा है?' रोहित ने तुरंत पलट कर पूछा, 'कौन सी टीम में', जिस पर रिपोर्टर ने फिर से कहा, 'पाकिस्तान टीम में', इसके जवाब में रोहित ने कहा, 'पाकिस्तान में सब अच्छे बॉलर हैं यार… ऐसा कुछ नहीं है, मैं किसी का नाम नहीं लूंगा भाई, बहुत बड़ा-बड़ा कॉन्ट्रोवर्सी होता है, मैं नाम-वाम नहीं लूंगा। एक नाम लेता है, तो दूसरे को अच्छा नहीं लगता है, सब अच्छे प्लेयर हैं।' रोहित के जवाब पर वहां मौजूद हर शख्स ठहाके लगाकर हंसने लगा, जिसमें उनकी पत्नी रितिका सजदेह भी शामिल हैं।

2019 वर्ल्ड कप के समय रोहित ने कहा था कि अभी क्या टिप्स दूं मैं, अगर आने वाले समय में मैं उनका बैटिंग कोच बना तो जरूर टिप्स दूंगा, अभी क्या बोलूं। रोहित शर्मा ने 2019 वर्ल्ड कप में दमदार प्रदर्शन किया था। एक बार उनसे उम्मीद होगी कि वह टीम इंडिया के लिए रनों का अंबार लगाएं। 5 अक्टूबर से वर्ल्ड कप का आगाज होना है। इस बार वर्ल्ड कप की मेजबानी भारत ही कर रहा है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button