मनोरंजन

दीप्ति नवल की फिल्म गोल्डफिश का ट्रेलर रिलीज

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेत्री दीप्ति नवल की फिल्म गोल्डफिश का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म 'गोल्डफिश' में अनामिका और साधना, दो महिलाओं को दिखाया गया है। बताया गया है कि वे अपनी जिंदगी में किन चीजों में उलझी हैं और कैसे परेशान हैं। फिल्म में मां और बेटी के नाजुक रिश्ते को भी दिखाया है। इस फिल्म में दीप्ति नवल, कल्कि और रजत कपूर जैसे कलाकर नजर आयेंगे।

फिल्म गोल्डफिश के निर्देशक पुशन कृपलानी ने कहा कि गोल्डफिश शुरुआती दौर में डिमेंशिया, आडेंटिटी और डायसपोरा से जुड़ी फिल्म थी, लेकिन जैसे-जैसे कास्ट जुड़ती गई, फिल्म में और चीजें एड होती गईं। फिल्म में माफ करने की भावना को दिखाया गया है। अपरिहार्य परिस्थितियों में भी मानवता कैसे बनाए रखें, इसके बारे में बताया गया है।

गोल्डफिश के निर्माता अमित सक्सेना ने बताया, गोल्डफिश एक कंटेंट आधारित फिल्म है। फिल्म को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खूब सराहा गया, अब हम इसे अपने घर (इंडिया) में ला रहे हैं। फिल्म में परिवार, प्रेम, रिश्ते और समाज सहित अलग-अलग सब्जेक्ट्स पर फोकस किया गया है। गोल्डफिश एक ऐसी फिल्म है, जो आपको थिएटर छोड़ने के लंबे समय बाद भी अपनी दुनिया में खींच ले जाएगी। फिल्म के पात्र आपको अपने परिवार का हिस्सा लगने लगेंगे। दीप्ति और कल्कि इस फिल्म की जान हैं। फिल्म गोल्डफिश 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

ब्रालेट टॉप पहनकर केट शर्मा ने शेयर किया अब तक का सबसे बोल्ड अवतार, तस्वीरों ने गरमाया इंटरनेट का पारा

मुंबई
 टीवी एक्ट्रेस केट शर्मा हमेशा अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटौरती रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करती हैं तो वो अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट स्टनिंग लुक्स से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। एक्ट्रेस केट शर्मा हमेशा इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर कर हर बार इंटरनेट पर सनसनी मचा देती हैं।

 वो जब भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती हैं तो फैंस उनके हर एक लुक पर अपना दिल हार जाते हैं। हाल ही में केट शर्मा ने अपने लेटेस्ट लुक से इंटरनेट पर कहर बरपा दिया है। इन तस्वीरों में उनके सेक्सी मूव्स थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। केट शर्मा ने अपनी इन तस्वीरों में बेहद ही ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए फैंस को अपनी ओर रिझाना शुरू कर दिया है। व्हाइट कलर का ब्रालेट टॉप पहनकर साथ ही मिनिमल मेकअप लुक कर के एक्ट्रेस ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है।

 इन फोटोज में केट शर्मा अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। उनकी या लुक फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। बता दें कि एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनकी फोटोज पर दिलखोलकर लाइक्स और कॉमेंट्स करते हैं। केट शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी हर एक पोस्ट का फैंस को भी बेसब्री से इंतजार रहता है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button