उत्तर प्रदेशराज्य

किराएदार ने नहा रही महिला का बनाया अश्लील वीडियो, दी वायरल करने की धमकी

लखनऊ
लखनऊ में विशालखंड के एक मकान में किरायेदार युवक ने बाथरूम में नहा रही महिला का वीडियो रिकार्ड कर लिया। आरोपी को बाथरूम के पास घूमते देख मकान मालिक को शक हुआ। मकान मालिक ने युवक को दबोच कर उसका मोबाइल फोन की जांच की तो उसमे कई आपत्तिजनक वीडियो मिले। रंगे हाथ पकड़े जाने पर आरोपी ने भाई को मदद के लिए बुलाया। जिसके साथ वह मकान मालिक को धक्का देकर फरार हो गया। पीड़ित ने गोमतीनगर कोतवाली में शुक्रवार को मुकदमा दर्ज कराया है।

महिलाओं के आपत्तिजनक वीडियो से भरा था मोबाइल
विशालखंड निवासी मकान मालिक के अनुसार सुलतानपुर निवासी आशीष और उसका भाई अश्विनी किराए पर रहते थे। सात अगस्त को पत्नी बाथरूम में थी। तभी आशीष पाण्डेय बाथरूम में झांकता हुआ नजर आया। उसके हाथ में मोबाइल फोन था। मकान मालिक ने आशीष की हरकत पर शोर मचाते हुए उसे दबोच लिया। आशीष के पास मिले मोबाइल को खंगाले जाने पर मकान मालिक के परिवार की महिला का आपत्तिजनक वीडियो मिला। पूछताछ करने पर आशीष ने गाली गलौज शुरू कर दी। इस बीच आरोपी का भाई अश्विनी भी आ गया। जिसकी मदद से मकान मालिक को धक्का देकर दोनों लोग फरार हो गए।

धमकी पुलिस में गए तो वीडियो वायरल कर दूंगा
आरोपी ने मकान मालिक को फोन पर धमकी देते हुए कहा कि अगर पुलिस को सूचना दी तो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दूंगा। इसके साथ ही महिला का नम्बर भी वायरल करूंगा। इसके बाद पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। इंस्पेक्टर गोमतीनगर दीपक पाण्डेय ने बताया कि शुक्रवार को तहरीर मिली है। छेड़छाड़, धमकी और आईटी एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर आशीष और उसके भाई अश्विनी को पुलिस तलाश रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button