छत्तीसगढ़राज्य

समर्थकों ने उत्साह के साथ मनाया पूर्व विधायक होरा का जन्मदिन

धमतरी

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक गुरूमुख सिह होरा का जन्मदिन समर्थकों ने काफी उत्साह के साथ मनाया। इस अवसर पर सानिध्य भवन में आयोजित सुंदर कांड एवं हनुमान प्रसादी कार्यक्रम मे हजारों की संख्या में भीड़ पहुंची। विभिन्न संस्था,संगठन, राजनीतिक पार्टी, स्वच्छता दीदीयों, विभिन्न ग्रामों से आये राजीव गांधी युवा मितान क्ल्ब के सदस्य, गौठान समिति के सदस्य,पंचायत प्रतिनिधियों ने श्री होरा से सौजन्य भेंट कर उन्हें बधाई एवं शुभकामनांए दी।

जन्मदिवस पर किसी अन्य कार्यक्रम में शामिल होने से पहले श्री होरा ने अपने निज निवास में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण किया। तत्पश्चात् वे प्रतिवर्ष की भांति नागरिक सहकारी बैंक, जिला कांग्रेस कमेटी एवं एकलव्य खेल परिसर में जिला प्रशासन द्वारा आयोजित ध्वजारोहण एवं स्वतंत्रता दिवस पर्व मे शामिल हुए। सानिध्य भवन मे उनके समर्थको द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर का शुभारंभ किया। रक्तदान शिविर मे क्षेत्र के लगभग 50 उत्साही युवाओं ने रक्तदान किया । समर्थको ने अलग अलग स्थानों में केक काटकर उनका जन्मदिन मनाया ।

युवा कांग्रेस के सदस्यों द्वारा जिला चिकित्सालय में मरीजों एवं जरूरतमंदों को फल वितरण किया गया।  इधर कार्यक्रम स्थल में पंडित महेश शर्मा के सानिध्य मे नागरिक सहकारी बैंक के अध्यक्ष एवं उनके सुपुत्र हरमीत होरा ने पूजा अर्चना कर कार्यक्रम की शुरूआत की। सुनदरकांड पाठ के पश्चात भजन का कार्यक्रम आयोजित भी किया गया । श्री होरा के मंच पहुंचते ही उन्हें बधाई देने उनके शुभचिंतको का तांता लगा रहा। इस मौके पर पहुंचे लोगों ने श्री होरा के दीघार्यु होने की कामना के साथ यह भी किहा कि उन्हे श्री होरा की तरह सजग जनप्रतिनिधि की आवश्यकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button