देश

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लाखों की लूटने करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली
 गोहाना के रेलवे मॉल गोदाम के पास आठ अगस्त की रात को पिस्तौल के बल पर प्रॉपर्टी डीलर से एक करोड़ पांच लाख की लूटने के मामले में रेलवे पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस ने इस लूट में शामिल मुख्य आरोपी सहित तीन को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों से लूट की रकम एक करोड़ पांच लाख भी बरामद किए है। रेलवे पुलिस कल तीनों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी। ताकि इनके अन्य साथियों को भी गिरफ्तार किया जा सके।
 
गौरतलब है कि गांव कथूरा के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर राकेश नरवाल को मुख्य आरोपी जयकरण ने दस एकड़ जमीन के सौदे को लेकर बुलाया था। जब राकेश नरवाल एक करोड़ पांच लाख लेकर मुख्य आरोपी के पास पहुंचा तो उन्होंने उस पर पिस्तौल तान दी और पैसे लेकर फरार हो गया। इस मामले में रोहतक जीआरपी थाना में प्रॉपर्टी डीलर राकेश नरवाल ने लूट की शिकायत दी। उसने पुलिस को बताया की जयकरण उसका विश्वासपात्र था उसने ही अपने भाई और दो अन्य के साथ  मिलकर एक करोड़ पांच लाख की लूट की है। इसके बाद जीआरपी ने चार पुलिस को टीम बना कर पुलिस ने कई राज्यों में छापेमारी की आखिरकार जींद के नरवाना से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लूट के एक करोड़ पांच लाख रुपए भी बरामद कर लिए है।

वहीं एसएसपी जीआरपी संगीता कालिया ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को जब इस लूट की शिकायत मिली तो पुलिस जीआरपी रोहतक की टीम और सीआईए टीम और डीएसपी हिसार के नेतृत्व में टीम ने कड़ी मेहनत की। मुख्य आरोपी जयकरण और उसका भाई बबला और उसका साला शामिल है। उन्होंने पकड़ने के लिए मध्य प्रदेश,महाराष्ट्र,गुजरात, राजस्थान में छापेमारी की आखिरकार नरवाना से आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button