छत्तीसगढ़राज्य

बस्तर के जंगल में एक करोड़ के इनामी मल्ला राजी रेड्डी की मौत, नक्सलियों ने जारी किया वीडियो

बस्तर

अबूझमाड़ से नक्सलियों ने एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में नक्लियों द्वारा बताया जा रहा है कि लंबी बीमारी से ग्रसित एक करोड़ के इनामी नक्सली मल्ला राजी रेड्डी की मौत हो गई है। इसकी जानकारी लगते ही पुलिस अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं, जिसमें नक्सली की पूरी कुंडली खंगाली जा रही है।

 

बताया जा रहा है कि दंडकारण्य के स्पेशल जोनल कमेटी के मेंबर के साथ ही समय-समय पर नक्सलियों की जानकारी से लेकर घटनाओं को प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से मल्ला राजी रेड्डी सूचना देता था। मल्ला राजी रेड्डी छत्तीसगढ़ से लेकर आंध्रप्रदेश, ओडिसा में काफी सक्रिय था। इसके अलावा वह काफी समय से अबूझमाड़ में रह रहा था। मल्ला राजी रेड्डी को दिल से संबंधित बीमारी थी। उसका काफी समय से इलाज चल रहा था। नक्सली लंबे समय से उनका इलाज कर रहे थे। लेकिन शुक्रवार को नक्सलियों ने वीडियो जारी किया है, उसमें शव के पास बैठकर वर्दीधारी नक्सलियों रो रहे हैं।

वहीं, शव को चारों ओर से घेरकर रखा गया था। नक्सलियों के द्वारा यह भी कहा जा रहा है कि अगर मल्ला राजी रेड्डी का निधन हो गया है तो नक्सलियों को काफी बड़ा नुकसान होगा। मल्ला राजी रेड्डी छोटे से लेकर बड़े हमलों में शामिल होने की बात भी समय-समय बताया करते थे। पुलिस हमेशा से मल्ला रेड्डी की तलाश करती रही है। पुलिस ने मल्ला राजी रेड्डी के ऊपर एक करोड़ का इनाम भी रखा था।

वहीं, नक्सली मल्ला राजी रेड्डी के निधन पर बस्तर आईजी सुंदरराज पी का कहना है कि वीडियो सोसल मीडिया के द्वारा मिला है। इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है कि मरने वाला नक्सली मल्ला राजी रेड्डी ही है। विडियो के आधार पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है, जब कंफर्म नहीं हो जाता, तब तक इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती है। वीडियो की भी जांच की जा रही है कि मरने वाला नक्सली मल्ला राजी रेड्डी है कि नहीं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button