राजनीतिक

CM बनने के सवाल पर विजयवर्गीय बिले ‘मुंह में घी-शक्कर’

रतलाम

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक बेहद नजदीक है। सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एक बार फिर 'कमल खिलाने' के लिए पूरा जोर लगा रही है। भाजपा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के चेहरे को आगे रखकर चुनाव लड़ रही है। इस बीच वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने भी हल्के-फुल्के अंदाज में यह जरूर जता दिया है कि वह भी प्रदेश में कमान संभालने की चाहत रखते हैं। मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर विजयवर्गीय अपनी हंसी नहीं रोक पाए और इस बात का जिक्र करने वाले के 'मुंह में घी-शक्कर' कहकर इरादे साफ कर दिए।

  मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के आलोट में  भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान एक मीडियाकर्मी ने कहा कि आप मध्य प्रदेश के आप सीनियर नेता हैं, कार्यकर्ता आपको मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं। इसे आप किस रूप में देखते हैं? यह सुनते ही विजयवर्गीय ने कहा आपके मुंह में घी-शक्कर। यह कहकर विजयवर्गीय ने जोर का ठहाका भी लगाया।

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक शर्मा की ओर से यह कहे जाने पर कि मुस्लिम वोट देने ना जाएं, विजयवर्गीय ने कहा, 'ऐसा नहीं है, मैं सभी जगह घूमता हैं। गरीब मुसलमान भी भाजपा को प्यार करने लगा है। हमने उत्तर प्रदेश में भी देखा है वहां लोगों ने वोट दिए हैं। मुझे विश्वास है कि जिस तरह मध्य प्रदेश में भी भाजपा की योजना गरीब मुस्लिम तक पहुंच रही हैं, भाजपा को वोट देंगे।'  भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा की भाजपा प्रदेश में एक तिहाई बहुमत से सरकार बनाएगी।

कमलनाथ के हिंदुत्व की राह पर चलने को लेकर पूछे गए सवाल पर विजवर्गीय ने कहा कि नकलन नकल होता है और असल असल होता है। कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय ने मंच से सरकार की योजनाओं और मुफ्त राशन का जिक्र किया तो कुछ महिलाओं ने शिकायत की कि उन्हें राशन नहीं मिल रहा है। कुछ ने कहा कि 5 किलो की जगह 3 किलो राशन ही दिया जा रहा है। इस पर विजयवर्गीय ने कहा कि भाजपा की सरकार में जो भ्रष्टाचार करेगा उसकी जगह जेल होगी। उन्होंने जांच का भरोसा देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री योजना के लाभार्थियों के साथ भ्रष्टाचार करेगा उसे जेल जाना पड़ेगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button