भोपालमध्य प्रदेश

मंत्री तुलसीराम सिलावट का एक्सीडेंट, कार ने मारी जोरदार टक्कर, कहा- ‘भगवान ने बचाया’

  भोपाल

 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट और तीन अन्य लोग मंगलवार सुबह कृष्ण प्रणामी मंदिर चौराहे पर एक कार की टक्कर से घायल हो गए। टक्कर मारने वाला कार चालक मौके से फरार हो गया है। वहीं मोहन सरकार के कैबिनेट मंत्री तुलसीराम सिलावट सहित तीन अन्य लोगों को इस दुर्घटना में चोटें आई हैं।

टीटी नगर पुलिस के अनुसार दुर्घटना सुबह करीब 10 बजे हुई। कैबिनेट मंत्री तुलसीराम सिलावट चार इमली स्थित अपने बंगले से मंत्रालय जा रहे थे। मंत्री के साथ ओएसडी निशांत तिवारी और पीएसओ जितेंद्र भदौरिया भी थे। वे सब जब कृष्ण प्रणामी मंदिर चौराहे पर पहुंचे तो 5 नंबर की ओर से आ रही एक सेडान कार ने मंत्री के वाहन को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे यह दुर्घटना हुई।
मंत्री सिलावट के कंधे में आई चोट

इस दुर्घटना में एमपी के जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट के बाएं कंधे पर चोट आई है। साथ ही उनके ड्राइवर नीलेश जोशी के दाएं कंधे पर चोट आई है। इसके अलावा साथ में बैठे ओएसडी और पीएसओ दोनों को भी चोटें आई हैं।
पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के बाद कार चालक कार छोड़कर भाग गया। जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो उसे एक खाली वाहन मिला। कार में चालक अलावा कोई और नहीं था। कोटरा सुल्तानाबाद में सरकारी क्वार्टर में रहने वाले मंत्री के ड्राइवर की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं प्रशासन ने कार भी जब्त कर ली है। पुलिस ने बताया कि कार चालक की तलाश जारी है।

फाॅर्चुनर दो पहियों पर खड़ी हो गई
कार हादसे के बाद तुलसी सिलावट ने कहा -सुबह भगवान ने बचा लिया। इतनी जोर से टक्कर मारी कि फाॅर्चुनर दो पहियों पर खड़ी हो गई। बच गए, रिपोर्ट लिखवा दी है।

कितनी तेज थी टक्कर?

टक्कर इतनी जोरदार थी कि मंत्री सिलावट की कार एक तरफ से ऊचक गई. साथ ही ड्राइवर साइड का गेट भी क्षतिग्रस्त हो गया. टक्कर मारने वाली कार का भी बोनट खुल गया. हालांकि अच्छी बात यह रही कि इस हादसे में किसी को भी चोट नहीं लगी है.

मंत्री बोले- भगवान ने बचाया
जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने कहा, ''भगवान ने बचा लिया. टक्कर इतनी जोर से मारी गई थी कि फॉर्चुनर दो पहियों पर खड़ी हो गई. बच गए, रिपोर्ट लिखवा दी है.''

मंत्रालय रवाना हुए मंत्री

इस हादसे के बाद मंत्री तुलसीराम सिलावट की दुर्घटनाग्रस्त कार को फॉरेस्ट गेस्ट हाउस के नजदीक पार्क कराया गया, जिसके बाद मंत्री सिलावट अन्य कार से बैठक में शामिल होने के लिए मंत्रालय रवाना हुए.

तुलसीराम सिलावट मध्य प्रदेश के सांवेर विधानसभा सीट से तीन बार चुने गए हैं. उन्होंने 2008, 2018 और 2020 के विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज की है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button