मनोरंजन

मलायका अरोड़ा आज मना रही अपना 48 वां जन्मदिन

मुंबई

आज मलायका अरोड़ा का 48वां जन्मदिन है। अपने ग्लैमर और स्टाइल से लगातार दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस व डांसर को इंडस्ट्री के उनके करीबी दोस्तों से शुभकामनाएं मिल रही हैं। मलाइका और उनके पार्टनर अर्जुन कपूर एक-दूसरे के प्यार जताने के लिए अक्सर सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं। इस खास दिन पर भी अर्जुन ने एक स्पेशल पोस्ट शेयर की जिसमें एक रोमांटिक तस्वीर के साथ कैप्शन में मलाइका लिए प्यार भरा हुआ था।
 
अर्जुन कपूर ने गर्लफ्रेंड मलाइका से क्या कहा?
23 अक्टूबर को मलायका अरोड़ा के 48वें जन्मदिन के मौके  पर अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर दोनों की एक दिल छू लेने वाली तस्वीर साझा की। यह तस्वीर देखकर लग रहा है कि यह किसी पार्टी में खींची गई है, जिसमें कपल बेहद प्यार में डूबा हुआ दिखाई दे रहा है। अर्जुन, मलायका के पीछे खड़े हैं, एक हाथ से प्यार से गर्लफ्रेंट को घेरे हुए हैं और मलाइका उनके हाथ पर झुकी हुई हैं। साथ ही वह मुस्कुरा रही हैं।
 
कैप्शन में बरसाया प्यार
तस्वीर के साथ, अर्जुन ने एक कैप्शन लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो बेबी!!! यह तस्वीर हमारी है, आप मुस्कान, खुशी, रोशनी लेकर आते हैं और मैं भी हमेशा आपका साथ दूंगा…"। अर्जुन की प्यार भरी शुभकामनाएं पाकर मलाइका ने एक कमेंट के साथ जवाब दिया, "लव यू।"
 
करीना कपूर खान ने मलाइका अरोड़ा के लिए दी शुभकामनाएं
मलाइका की करीबी दोस्त करीना कपूर खान ने भी बर्थडे गर्ल पर अपना प्यार बरसाया। करीना ने मलाइका की कई शानदार तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह स्टाइलिश नजर आ रही हैं। एक अन्य तस्वीर में एक पार्टी में दोनों मस्ती करती दिख रही हैं। तीसरी तस्वीर में उनके गर्मजोशी से गले मिलते हुए पल को खूबसूरती से दिखाया गया है।
 
अपने कैप्शन में, करीना ने लिखा, "ये तीन तस्वीरें एक-दूसरे के प्रति हमारे प्यार, हमारे भाईचारे के बंधन का प्रतीक हैं और निश्चित रूप से हमारे जूथआआसस्स के लिए हमारे प्यार का प्रतीक हैं… लव यू मल्ला। जन्मदिन मुबारक हो।"

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button