देश

विस्तारा एयरलाइंस में 10 साल की बच्ची पर गिरी हॉट चॉकलेट

नई दिल्ली
नई दिल्ली से फ्रैंकफर्ट जा रही विस्तारा एयरलाइंस के विमान में चौंकाने वाली घटना सामने आई है। विमान के भीतर 10 साल की बच्ची के ऊपर गर्म पेय पदार्थ गिर गया। यह घटना 11 अगस्त की है। जानकारी के अनुसार फ्लाइट अटेंडेंट कथित बतौर पर गर्म पेय का ढक्कन संभाल नहीं सकी और यह पेय पदार्थ 10 साल की बच्ची के ऊपर गिर गया, जोकि अपने माता-पिता के साथ यात्रा कर रही थी। इस बाबत विस्तारा की ओर से बयान जारी करके पुष्टि की गई है।
 

एयरलाइंस की ओर से इसे दुर्भाग्यपूर्ण घटना बताया गया है और कहा गया है कि बच्ची के इलाज में जो भी मेडिकल खर्च होगा उसे एयरलाइंस वहन करेगी। बयान में कहा गया है कि यूके 25 विमान में यह घटना हुई है। माता-पिता की अपील पर हमारे क्रू ने बच्ची को गर्म चॉकलेट सर्व की थी, लेकिन बच्ची इस दौरान खेल रही थी, जिसकी वजह से यह उसके ऊपर गिर गई। घटना के तुरंद बाद क्रू ने बच्ची को फर्स्ट एड की सुविधा मुहैया कराई और पैरामेडिक टीम की मदद ली।

एयरलाइंस की ओर से दावा किया गया है कि विमान लैंड होने के बाद मेडिकल की सुविधा मुहैया कराई गई, साथ ही मेडिकल में आए खर्च को वहन किया गया। वहीं पीड़ित परिवार का दावा है कि क्रू की लापरवाही की वजह से यह घटना हुई है।

इस घटना की वजह से बच्ची के दाए पैर की जांघ चल गई। परिवार ने आरोप लगाया है कि घटना के बाद क्रू ने इसके लिए माफी नहीं मांगी। विस्तारा का कहना है कि हमारी टीम पीड़ित परिवार के लगातार संपर्क में है। हमने पहले ही परिवार की भारत जल्द वापस लौटने का इंतजाम कर दिया। हमारे ग्राउंड स्टाफ ने परिवार से संपर्क किया और उन्हें हर संभव मदद मुहैया कराई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button