मनोरंजन

हर्षाली मल्होत्रा ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

मुंबई
 2015 में आई फिल्म ''बजरंगी भाईजान'' में मुन्नी का किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीतने वाली हर्षाली मल्होत्रा अब बड़ी हो गई हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। उनका अपना यूट्यूब चैनल भी है। हर्षाली को कुछ ट्रोलर्स ने ट्रोल किया है, जिनका उन्होंने जमकर जवाब दिया है।

सलमान खान और करीना कपूर खान की फिल्म ''बजरंगी भाईजान'' से पॉपुलर हुई हर्षाली ने ट्रोलर्स को खरी खोटी सुनाई। जब ट्रोलर्स ने उनके परिवार का जिक्र किया तो हर्षाली भड़क गईं। यूजर ने उनकी तुलना चाइल्ड एक्टर रुहानिका धवन से भी की।

ट्रोलर ने लिखा, ''एक बात मुझे समझ नहीं आती कि लोगों को इस लड़की में क्या दिखता है? अच्छा व्यवहार नहीं करती, बस दूसरों की नकल करती है। पहले रुहानिका का यूट्यूब चैनल देखकर उन्होंने चैनल भी शुरू किया, फिर कथक, फिर वह जो भी करती हैं सब कॉपी करती हैं। उसका अपना कोई अस्तित्व नहीं है, वह सिर्फ लोगों की नकल करती हैं। वह और उसका परिवार केवल दूसरों से नफरत और उनकी नकल कर सकते हैं। इससे भी बेहतर, आप अभिनय नहीं कर पाएंगे।

हर्षाली ने ट्रोलर को जवाब देते हुए कहा, ''आपको किसी के परिवार के बारे में बात करने में शर्म आनी चाहिए। आपके कमेंट्स से ही आपके स्टैंडर्ड का पता चल जाता है। चूंकि हिम्मत नहीं है तो फेक अकाउंट बनाकर ही कमेंट किया जा सकता है। वहीं रुहानिका की बात करें तो क्या उन्होंने कथक या यूट्यूब का कॉपीराइट ले रखा है? यह कोई और नहीं कर सकता।

फ्लोर पर निक्की तंबोली ने कराया फोटोशूट, हॉटनेस देखकर आहें भर रहे फैंस

मुंबई
 बिग बॉस फेम निक्की तंबोली आए दिन अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अक्सर फैंस को अपने हुस्न का कायल कर देती हैं। उनका हर एक लुक सोशल मीडिया पर शेयर होते ही कहर बरपाने लग जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने फ्लोर पर बैठे हुए बेहद ही सेक्सी अंदाज में फोटोशूट करवाया है, जिसमें उनका स्टाइलिश अवतार देखकर फैंस की नजरें हटना मुश्किल हो गया है। निक्की तंबोली हमेशा अपनी हॉटनेस भरी अदाओं और किलर लुक्स के कारण फैंस के बीच चर्चाओं का विषय बनी रहती हैं। वो जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो वो चंद ही मिनटों में वयारल होने लगती हैं।हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट से एक बार फिर इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। इन तस्वीरों में उनकी फिटनेस और बोल्ड अदाएं फैंस के दिलों पर खंजर चलाने का काम कर रही हैं। बताते चलें कि निक्की तंबोली की सिजलिंग लुक्स और हॉटनेस का हर कोई दीवाना है।

 हालांकि ये ही कारण भी है कि उन्हें सोशल मीडिया पर चाहने वालों की लिस्ट काफी तगड़ी है। निक्की ने अपनी इन फोटोज को क्लिक करवाते हुए फ्लोर पर लेटकर एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए हैं। निक्की तंबोली ने इन तस्वीरों में व्हाइट कलर की डीपनेक क्रॉप टॉप साथ ही थाई स्लिट ड्रेस पहना हुआ है। साथ ही ओपन हेयर को कर्ली स्टाइल कर के और न्यूड मेकअप लुक से अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है। बता दें कि फैंस को निक्की तंबोली का ये लुक बेहद पसंद आ रहा है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button