ग्वालियरमध्य प्रदेश

अनोखे मामले से ग्वालियर पुलिस है हैरान, हमें सुरक्षा दीजिए, सहेली की साथ बितानी है पूरी लाइफ …

ग्वालियर
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां दो सहेलियों पूरी ज़िंदगी साथ रहने के लिए पुलिस से सुरक्षा मांग रही हैं। ग्वालियर की एक युवती और उसकी उत्तर प्रदेश की सहेली ने एसपी ऑफिस को पत्र भेजकर साथ रहने की इच्छा जताई है। पत्र के साथ दोनों ने शपथ पत्र भी भेजे हैं। पुलिस इस मामले में हैरान है क्योंकि इससे पहले प्रेमी-प्रेमिका की सुरक्षा के मामले ही आते थे।

ग्वालियर की है युवती

पुलिस को भेजे पत्र में ग्वालियर वाली युवती ने बताया है कि वह अपनी सहेली के साथ पूरी ज़िंदगी बिताना चाहती है। लेकिन सहेली के घरवाले इस रिश्ते के खिलाफ हैं। सहेली के जीजा ने दोनों को जान से मारने की धमकी दी है। इसलिए दोनों सहेलियां साथ रहने के लिए पुलिस से सुरक्षा मांग रही हैं।

पहले रह चुके हैं साथ

पत्र में युवती ने बताया है कि वह और उसकी सहेली पहले भी काफी समय तक साथ रहे हैं। लेकिन अब सहेली के घरवाले उनके रिश्ते में दखलअंदाज़ी कर रहे हैं। पुलिस को लिखे पत्र में युवती ने लिखा है कि हम दोनों पूरी उम्र साथ रहना चाहते हैं, लेकिन सहेली के घर वाले उसे मेरे पास नहीं आने देना चाहते हैं। उसके दोनों जीजा मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। हम दोनों को साथ रहने के लिए सुरक्षा प्रदान की जाए। इससे पहले हम दोनों काफी समय साथ रह चुके हैं। अब उसके घर वाले हमारे बीच बाधा बन रहे हैं।

ग्वालियर में पहला मामला

पुलिस ने बताया कि ग्वालियर में इस तरह का यह पहला मामला है। पुलिस दोनों युवतियों और उनके परिजनों से संपर्क कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि युवती के परिजनों को इस रिश्ते के बारे में पता है या नहीं। फिलहाल पुलिस यह तय नहीं कर पाई है कि इस मामले में क्या कदम उठाए जाएं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button