उत्तर प्रदेशराज्य

शादीशुदा प्रेमिका के नाजायज सम्‍बन्‍धों का खौफनाक खेल, बॉयफ्रेंड को फोन कर खेत पर बुलाया दूसरे प्रेमी से मरवा दी गोली

मुरादाबाद
मुरादाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र के खानपुर निवासी फर्मकर्मी विक्की की हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई थी। सोमवार को महिला समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने सनसनी खेज हत्याकांड का खुलासा कर दिया। एसपी सिटी हेमराज मीणा ने बताया कि शादीशुदा प्रेमिका ने विक्की को कॉल करके साजिश के तहत खेत पर बुलाया था। जिसके बाद उसके दूसरे प्रेमी ने तमंचे से गोली मारकर विक्की की हत्या कर दी थी। महिला रेखा और उसके दूसरे प्रेमी आकाश को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

सोवमार को पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता कर एसपी सिटी हेमराज मीणा और सीओ ठाकुरद्वारा राजेश कुमार तिवारी ने विक्की हत्याकांड का खुलासा किया। एसएसपी ने बताया कि 12 अगस्त की सुबह भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव खानपुर निवासी फर्मकर्मी विक्की का गोली लगा शव गांव के बाहर खेत में मिला था। इस मामले में विक्की के भाई विनोद ने एक महिला पर हत्या का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था। हत्याकांड के बाद से एसएचओ भोजपुर अमरनाथ वर्मा व एसआई ओमकार सिंह की टीम जांच पड़ताल में जुटी थी। सोमवार को पुलिस टीम ने इस मामले में नामजद आरोपी महिला खानपुर निवसी रेखा पत्नी राकेश और आकाश पुत्र दीपचंद को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपियों ने साजिश के तहत बुलाकर विक्की की हत्या करने की बात स्वीकार की है। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने हत्याकांड में प्रयुक्त 315 बोर का तमंचा और एक खोखा भी बरामद किया है। जिसके लिए पूर्व में दर्ज हत्या के मुकदमे में आर्म्स एक्ट की भी धारा बढाई गई है। दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

योजना बनाकर की हत्या
योजना के तहत बीते शुक्रवार शाम साढ़े सात बजे रेखा ने कॉल करके मिलने के बहाने विक्की को गांव के बाहर खेत पर बुलाया। वहां तमंचा लेकर आकश पहले से मौजूद था। जब विक्की वहां पहुंचा और रेखा से बातचीत करने लगा तभी मौका पाकर आकाश ने उसकी कनपटी पर सटा कर गोली मार दी। गोली लगते ही विक्की नीचे गिर गया। जिसके बाद आकाश और रेखा ने उसे घसीट कर चरई के खेत में डाल दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आकाश और रेखा घर चले गए। दोनों को भरोसा था कि पुलिस उन तक पहुंच ही नहीं पाएगी। लेकिन शनिवार को जब पुलिस रेखा के घर पहुंची तो आकाश को शक हो गया और वह भागने की तैयारी में जुट गया।

विक्की से बंद कर दी थी बात
विक्की की हत्या के लिए आरोपियो ने कई दिन से पहले ही योजना बना ली थी। सीओ ठाकुरद्वारा राजेश तिवारी के अनुसार पूछताछ के दौरान आरोपी आकाश ने बताया कि वह कीटनाशक की दुकान चलाता है। उसके और विक्की दोनों के रेखा से अवैध संबंध थे। विक्की दलित था। इसलिए आकाश नहीं चाहता था कि सैनी जाति की रेखा उससे संबंध रखे। इसके लिए आकाश ने काफी समझाबुझाकर रेखा को विक्की से संबंध तोड़ने के लिए राजी कर लिया। पुलिस के अनुसार रेखा ने विक्की से बातचीत करनी बंद कर दी लेकिन विक्की ने फिर भी उसका पीछा नहीं छोड़ा और दबाव बनाकर उसके साथ अवैध संबंध बनाता रहा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button