मनोरंजन

आयुष्मान खुराना को एंजल निवेश में 400% रिटर्न

मुंबई,

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना ने 'द मैन कंपनी' में अपने एंजल निवेश पर 400% रिटर्न बुक किया है। प्रीमियम पुरुषों की ग्रूमिंग ब्रांड 'द मैन कंपनी', जिसे अब हर घर में पहचाना जाता है, को इमामी लिमिटेड 400 करोड़ रुपये के मूल्यांकन पर अधिग्रहित करने जा रही है।आयुष्मान खुराना ने 2018 में 'द मैन कंपनी' में रणनीतिक निवेश के साथ बिजनेस की दुनिया में कदम रखा था।

उन्होंने पुरुषों के लिए विशेष रूप से तैयार किए गए उच्च गुणवत्ता वाले ग्रूमिंग उत्पादों की बढ़ती मांग को पहचाना और कंपनी के विजन में एक नया बदलाव देखा, जो भारत में पुरुषों की ग्रूमिंग स्पेस को बदलने के लिए तैयार था। आयुष्मान का द मैन कंपनी के साथ जुड़ाव सिर्फ पैसों तक सीमित नहीं था। उन्होंने ब्रांड की कैंपेनिंग, प्रोडक्ट इनोवेशन और पुरुषों की जीवनशैली के प्रति अपने गहरे समझ के साथ ब्रांड की ग्रोथ को तेज़ी से आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

यशराज फिल्म्स और उसकी प्रतिभा प्रबंधन शाखा वाईआरएफ टैलेंट ने आयुष्मान और 'द मैन कंपनी' के बीच साझेदारी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिससे यह सहयोग सफल रहा और ब्रांड की प्रगति में योगदान दिया।

आयुष्मान न केवल निवेशक के रूप में बल्कि ब्रांड एंबेसडर के रूप में भी 'द मैन कंपनी' के साथ जुड़े रहे। उन्होंने ब्रांड की पहचान बनाने और उसके बिजनेस के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। आयुष्मान के विजन और इंडस्ट्री की जानकारी ने ब्रांड को मात्रात्मक निवेश से परे विकास में मदद की। उनकी प्रामाणिकता, विश्वास और करिश्मा 'द मैन कंपनी' के वायरल अभियानों जैसे #जेंटलमैनकिसेकहतेहैंमें भी साफ नजर आया, जिसने ब्रांड के टारगेट ऑडियंस को प्रभावित किया।

आयुष्मान खुराना ने कहा, मैं हमेशा से 'द मैन कंपनी' के विजन और मिशन में विश्वास करता था। इस ब्रांड की सफलता की कहानी का हिस्सा बनना और इसे पुरुषों की ग्रूमिंग इंडस्ट्री पर प्रभाव डालते हुए देखना मेरे लिए बड़ी मान्यता है। इस यात्रा में निवेशक और ब्रांड एंबेसडर दोनों रूपों में शामिल होना मेरे लिए बहुत संतोषजनक और अंतर्दृष्टि पूर्ण अनुभव रहा है।

'द मैन कंपनी' के संस्थापक हितेश ढींगरा ने कहा, आयुष्मान के साथ साझेदारी हमारे ब्रांड के लिए गेम-चेंजर रही है। उनके विश्वास और सक्रिय भागीदारी ने हमारे विकास को गति दी है। उनके समर्पण ने हमें अपने ऑडियंस से गहरा जुड़ाव बनाने में मदद की। मैं मनन मेहता का भी आभार व्यक्त करना चाहता हूं, जिनकी व्यापारिक समझ और विचारों ने इस सहयोग की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

इमामी लिमिटेड, जो व्यक्तिगत देखभाल उत्पादों की विश्वसनीय कंपनी है, ने 'द मैन कंपनी' की क्षमता को पहचाना और उसे अपने अधीन लाने का निर्णय लिया। यह अधिग्रहण दोनों कंपनियों के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, जहां इमामी 'द मैन कंपनी' के इनोवेटिव उत्पादों और मजबूत ग्राहक आधार का लाभ उठाकर पुरुषों की ग्रूमिंग सेक्टर में अपनी स्थिति को और मजबूत करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button