मनोरंजन

रुबीना दिलैक से ब्रेकअप के सालों बाद अविनाश ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई

टीवी के पॉपुलर एक्टर और बिग बॉस ओटीटी 2 के कंटेस्टेंट रह चुके अविनाश सचदेव ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस रुबीना दिलैक के साथ अपनी रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की है। अविनाश ने बातचीत के दौरान रुबीना के साथ बिताए खूबसूरत समय को याद करते हुए कहा कि हर चीज की एक्सपायरी डेट होती है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वो समय बहुत अच्छा था।

अविनाश ने कहा, उस समय हम बच्चे थे मैं 22 साल का था और रुबीना 20 साल की थी। वो मुझसे महज दो साल छोटी थीं। वो बहुत अच्छा समय था। अब जब आप पीछे मुड़कर देखते हैं, तो उस समय के रिश्ते का इरादा कुछ और ही महसूस होगा। आपको बचपन के प्यार और अभी के प्यार के बीच का अंतर समझ में आता है और वो एक बड़ा अंतर होता है। हम उस समय बहुत छोटे थे और इंडस्ट्री में नए-नए आए थे। मेरे सामने एक नई हीरोइन थी और हीरोइन के सामने मैं हीरो था। ऐसे में प्यार हो ही जाता है। अविनाश ने आगे कहा, बहुत खूबसूरत दौर था वो और वो बिल्कुल एक हैप्पी जोन में रहा जब तक रहना था और ये कोई जीवन बीमा की पॉलिसी नहीं है। ‘जीवन के साथ भी, जीवन के बाद भी’ रिश्तों में ऐसा नहीं होता है। आखिर हर चीज एक एक्सपायरी डेट के साथ आती है।

इसलिए मुझे लगता है कि हमारे एक साथ रहने की एक्सपायरी डेट आ गई थी। मैं इसे इसी तरह से लेता हूं। शायद जब तक उसे साथ रहना था, वह तब तक थी। आपको बता दें रुबीना और अविनाश ने टीवी शो 'छोटी बहू' में एक साथ काम किया था। उसी समय दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था और दोनों रिलेशनशिप में भी रहे थे। लेकिन कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए। उसके बाद रुबीना ने अभिनव शुक्ला से शादी कर ली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button